Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

सर चढ़ कर बोल रही है ‘पठान’ के प्रति लोगों की दवानगी : शाहरुख खान का जबरा फैन ने फिल्म देखने के लिए बुक करा लिया पूरा थिएटर

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

यूनिवर्स टीवी डेस्क। इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में एक ही फिल्म के चर्चे चारों ओर हैं और वो है दीपिका पादुकोण और शाह रुख खान की फिल्म पठान। हाल ही में फिल्म पठान का धांसू ट्रेलर रिलीज हुआ है। हमेशा की तरह ही इस बार भी शाहरुख के फैंस पठान को देखने को लिए बेकरार हैं। किंग खान के एक जबरा फैन ने तो दीवानगी की हद ही पार कर दी।
खबरों का मानें तो एक फैन ने शाहरुख खान के एक फैन क्लब ने फर्स्ट डे फर्स्ट शो की सारी टिकट्स बुक कर ली हैं। मुंबई के गैटी गैलेक्सी थिएटर सुबह 9 बजे के लिए बुक कर लिया है।
आपको बताते चले कि फिल्म के क्रेज को देखते हुए थिएटर को लेकर भी पॉलिसी बदली गई है। पहले इस थिएटर में कोई भी फिल्म का पहला शो 12 बजे का होता था, लेकिन इस बार बदलाव करते हुए शो की टाइमिंग को चेंज किया गया है। खबरें हैं कि थिएटर ने शाहरुख की फिल्म पठान के लिए ही अपनी पॉलिसी में बदलाव किए हैं।
बॉलीबुड के किंग खान यानि शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म का वह जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। वहीं पठान के जरिए शाहरुख खान पूरे चार साल के बाद बड़े पर्दे पर वापस लौट रहे हैं। यही वजह है कि फैंस भी इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हो रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं पठान की एडवांस बुकिंग 20 जनवरी से शुरू होनी थी, लेकिन इसे कल से ही शुरू कर दिया गया है। वहीं अपने फेवरेट हीरो को लेकर फैंस में भी जबरदस्त दीवानगी देखने को मिल रही है।
फैंस अपने फेवरेट सितारों के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं। कोई उनके नाम से मंदिर बनवा देता है तो कोई घंटों उनके घर के बाहर एक झलक के इंतजार में खड़ा रहता है। तो वहीं कोई फैन अपने शरीर पर फैन के नाम का या उनकी फोटो का टैटू बनवा लेता है। अब एक फैन ने तो शाहरुख खान की फिल्म देखने के लिए पूरा का पूरा थिएटर ही बुक कर लिया है। शाहरुख खान का यह फैन मुंबई में रहता है और उसने मुंबई का गैटी गैलेक्सी थिएटर सुबह 9 बजे के लिए बुक कर लिया।
बता दें कि इस थिएटर की खास बात यह है कि कोई भी फिल्म हो, लेकिन यहां पहला शो 12 बजे ही शुरू होता है, लेकिन थिएटर ने शाहरुख खान की फिल्म के लिए अपनी पॉलिसी में इस बार बड़ा बदलाव किया है। G7 मल्टीप्लेक्स और मराठा मंदिर सिनेमा के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर मनोज देसाई का कहना है कि यह बात सच है कि शाहरुख खान के फैन्स ने पूरे थिएटर को बुक कर लिया है। फिल्म की पहली स्क्रीनिंग 12 बजे से पहले होगी और फैंस इसे देखेंगे।
मनोज देसाई का कहना है कि फैंस ने शुक्रवार को 12 बजे से पहले शो शुरू करने की डिमांड की है, हालांकि पहला शो कितने बजे का होगा, इस बारे में अब तक उन्होंने पुख्ता जानकारी नहीं दी है। उनका कहना है कि फैन क्लब पहले शो के लिए थिएटर बुक करा चुके हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.