Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

हायर सेकेंडरी परीक्षा के मद्देनजर जाम की समस्या को दूर करने के लिए पुलिस ने चलाया अभियान

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

जलपाईगुड़ी । विभिन्न कोल्ड स्टोरेज के सामने लग रहे ट्रैफिक जाम को खत्म करने के लिए पुलिस आलू किसानों को माइकिंग कर चेतावनी दे रही है। बताते चले शनिवार 2 अप्रैल से हायर सेकेंडरी की परीक्षा शुरू हो रही है। परीक्षा के मद्देनजर परीक्षार्थियों को जाम की किसी भी समस्या से सामना ना करना पड़े, इसके लिए जलपाईगुड़ी की पुलिस ने गुरुवार की रात से अभियान तेज कर दी।
गौरतलब है कि पिछले कुछ हफ्तों में सिंडिकेट राज पर जलपाईगुड़ी सदर प्रखंड के विभिन्न कोल्ड स्टोरेज में आलू रखने का आरोप लगा है, साथ ही साथ विरोध प्रदर्शन से राष्ट्रीय राजमार्ग से ग्रामीण सड़कें अवरुद्ध हो रही है। नतीजतन, आलू ले जाने वाले वाहनों की कई लाइन लगने से विभिन्न कोल्ड स्टोरेज के सामने ट्रैफिक जाम हो जाता है।
दूसरी ओर शनिवार से हायर सेकेंडरी की परीक्षा शुरू हो रही है। परीक्षा शुरू होने से पुलिस का दबाव पर बढ़ गया है और इसी वजह से आने वाले दिनों के लिए ट्रैफिक पुलिस माइक से धमकी भरे स्वर में अनाउंस कर रही है। ट्रैफिक पुलिस गुरुवार की रात माइक से अनाउंस करती नजर आयी कि आलू से लदे ट्रक के कारण ट्रैफिक जाम होने पर सड़क में फंसे वाहनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। ट्रैफिक जाम होने से परीक्षार्थी अपने परीक्षा केंद्र पर समय से नहीं पहुंच पाएंगे, इसलिए जल्द से जल्द गाड़ियों को हटाया जाए।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.