Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

‘हैंडपंप’ नहीं सनी देओल ‘गदर 2’ में उखाड़ेंगे ‘खंभा, दर्शकों को दिखेंगे जबरदस्त एक्शन-देखे वीडियो

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली। बाॅलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल की फिल्म ‘गदर’ जहां अब तक लोगों के दिलो दिमाग में छाई हुई है वहीं एक बार फिर से बड़े पर्दे पर सनी देओल धमाका करने जा रहे है। दरअसल, साल 2001 में आई फिल्म गदर: एक प्रेम कथा के सीक्वल बहुत जल्द लोगों को देखने को मिलेगा। इसी बीच गदर 2 की मेकिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस की यादें ताजा हो जाएंगी।
बता दें कि फिल्म गदर के डाॅयलाॅग से लेकर उसके गाने और एक्शन सीन अभी तक लोगों के जहन में बसे हुए सबसे बड़ा एक्शन गदर फिल्म का हैंडपंप उखाड़ने वाला रहा है। वहीं इस फिल्म में भी लोग कुछ ऐसा ही एक्शन देखने को बेताब है लेकिन आपको बता दें कि इस फिल्म में दर्शकों को हैंडपंप तो नहीं ब्लकि इस बार सनी देओल खंभा उखाड़ते जरूर दिखाई देंगे।
गदर 2 के सेट से वायरल हुई वीडियो में पगड़ी पहने सनी देओल पठानी सूट में नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं गुस्से में सन्नी देओल खुद को छुड़ाने के दौरान पूरे के पूरे खंबे को जमीन से उखाड़ते हुए नजर आ रहे हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों का कहना है क यह फिल्म सुपरहीट रहेगी।
एक फैन ने कमेंट में लिखा, जय हिंद, ब्लॉक बस्टर बनेगी ये फ़िल्म। एक ने लिखा कि अच्छा है सनी पाजी टाइटैनिक में नहीं। वर्ना टाइटैनिक को एक हाथ में उठाता और डुबने से बचाता।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.