Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

Ganpath Teaser: सलमान की Tiger 3 से डरे टाइगर श्रॉफ! ‘गणपथ’ के टीजर की रिलीज डेट बढ़ाई आगे, नई तारीख अनाउंस करते हुए बोले- ‘हमसे मिलने के लिए थोड़ा…’

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

डेस्क। ‘टाइगर 3’ का धांसू टीजर आज रिलीज हो गया. वहीं टाइगर श्राफ स्टारर फिल्म ‘गणपथ: ए हीरो इज बॉर्न’ का टीजर भी आज ही रिलीज होना था. मेकर्स ने इसकी अनाउंसमेंट पहले ही कर दी थी. लेकिन सलमान खान की अपकमिंग फिल्म के टीजर रिलीज से शायद ‘गणपथ’ के मेकर्स डर गए और उन्होंने इस फिल्म की टीजर रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है. बुधवार को ‘गणपथ’ के नए पोस्टर के साथ टीजर की नई रिलीज डेट भी अनाउंस की गई.
टाइगर श्राफ ने बताई ‘गणपथ: ए हीरो इज बॉर्न’ के टीजर की न्यू डेट
टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म के टीजर की नई डेट भी अनाउंस की है. टाइगर ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “हमसे मिलने के लिए करना होगा थोड़ा और इंतज़ार. क्योंकि हम लेकर आ रहे हैं आपके लिए कुछ खास. गणपथ टीज़र 29 सितंबर, 2023 को आ रहा है.
कब रिलीज होगी ‘गणपथ: ए हीरो इज बॉर्न’
पोस्टर में टाइगर और कृति सेनन रग्ड लुक में नजर आ रहे हैं. विकास बहल निर्देशित यह फिल्म दशहरा के मौके पर 20 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. बता दें कि ‘गणपथ: ए हीरो इज बॉर्न’ एक हाई-ऑक्टेन एक्शन एंटरटेनर बताई जा रही है. इस फिल्म को वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने प्रोड्यूय किया है. फिल्म दुनियाभर में पांच भाषाओं हिंदी,तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी.
9 साल बाद पर्दे पर नजर आएगी टाइगर और कृति की जोड़ी
फिल्म ‘गणपथ’ शानदार म्यूजिक स्कोर के साथ हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स का मिक्सचर है. फिल्म की कहानी एक ऐसे फाइटर के ईर्द-गिर्द घूमती है जो एक अनजान जगह पर अपनी डेस्टिनी की खोज में निकलता है. विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नौ साल के बाद एक बार फिर एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ और नेशनल अवॉर्ड विनर कृति सेनन की जोड़ी नजर आएगी. इससे पहले ये दोनों हीरोपंती में नजर आए थे.


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.