Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

Twitter New CEO: कौन हैं लिंडा याकारिनो ? अब एलन मस्क के बाद संभालेगें ट्वीटर की नई कमान

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

डेस्क। इन दिनों जहां पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर नया बदलाव सामने आया है वहीं पर हर समय कोई ना कोई बवाल करने वाले मालिक एलन मस्ककी छुट्टी हो गई है। जिनकी जगह अब महिला सीईओ के तौर पर लिंडा याकारिनो (Linda Yacarino) के नाम की घोषणा हो गई है, जो एनबीसी यूनिवर्सल की प्रमुख​ है।
जानिए कौन है नई सीईओ लिंडा याकारिनो
आपको बताते चले कि, नई सीईओ के तौर पर ट्वीटर की सीईओ लिंडा याकारिनो का नाम रेस में सामने आया है। यहां पर बताते चले कि,लिंडा याकारिनो साल 2011 से एनबीसी यूनिर्वसल के साथ जुड़ी हुई हैं तो वहीं पर कंपनी की अध्यक्ष, ग्लोबल एड और साझेदारी के रूप में काम करती हैं. एनबीसी यूनिर्वसल में लिंडा याकारिनो टॉप एडवरटाइजिंग सेल एग्जीक्यूटिव हैं. इससे पहले लिंडा मनोरंजन और डिजिटल एड डिपॉर्टमेंट में भी काम किया था। बताते चले कि, लिंडा ने अपने काम को लेकर 19 साल टर्नर में दिए है। जहां पर कार्यकारी उपाध्यक्ष, सीईओ, विज्ञापन हेड और अधिग्रहण हेड के रूप में काम कर रही थी. उन्होने पेन स्टेट यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है. यहां उन्होंने लिबरल आर्ट और टेली कम्युनिकेशन की पढ़ाई की है।
जल्द पूरा होने वाला है सपना
आपको बताते चलें कि, लिंडा याकारिनो का नाम जहां पर रेस में सबसे पहले सामने आ रहा है वहीं पर लिंडा याकारिनो ने कथित तौर पर अपने दोस्त से कहा था कि वह ट्विटर की सीईओ बनना चाहती हैं. वे कई बार एलन मस्क की नीतियों की तारीफ कर चुकी है और उनकी समर्थक हैं।अब मस्क जल्द ही पूरा कर सकते हैं। मस्क की समर्थक रही लिंडा ने कहा कि मस्क को अपनी कंपनी को बेहतर करने के लिए उन्हें समय देने की जरूरत है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.