Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

अपनी फिल्म एलजीएम के ट्रेलर लॉन्च के लिए चेन्नई पहुंचे MS धोनी, एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने हाल ही में तमिल फिल्म एलजीएम (लेट्स गेट मैरिड) को प्रोड्यूस किया है, जिसका ट्रेलर और ऑडियो लॉन्च सोमवार को तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में होने वाला है। इसके लिए थाला यानी कि एमएस धोनी अपनी वाइफ साक्षी धोनी के साथ रविवार को ही चेन्नई पहुंच गए। धोनी को यहां देख एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया गया। माही की एक झलक पाने के लिए फैंस भी बेकाबू नजर आए।
जब चेन्नई पहुंचे थाला, तो धोनी-धोनी चिल्लाने लगे फैंस
ट्विटर पर WhistlePodu Army ® – CSK Fan Club नाम से बने पेज पर चेन्नई एयरपोर्ट का यह वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में सैकड़ों फैंस धोनी-धोनी के नारे लगा रहे हैं। इस बीच एमएस धोनी टाइट सिक्योरिटी के बीच एयरपोर्ट के गेट से बाहर निकलते नजर आए और उनका लुक गजब का था। हाफ ब्लैक टी-शर्ट में धोनी बीयर्ड लुक में एकदम स्टाइलिश लग रहे हैं।
इसके साथ ही धोनी की एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की गई, जिसमें वह अपनी एक फैन गर्ल के साथ सेल्फी क्लिक करते हुए नजर आ रहे हैं। ये लड़की धोनी के 250 मैचों के रिकॉर्ड का एक पोस्टर पकड़ी नजर आई।
फिल्म एलजीएम का ट्रेलर लॉन्च करेंगे एमएस धोनी
बता दें कि एमएस धोनी के प्रोडक्शन हाउस धोनी एंटरटेनमेंट की पहली फिल्म एलजीएम का 10 जुलाई को ट्रेलर लॉन्च होने वाला है। इसके लिए एमएस धोनी वहां मौजूद है। इस फिल्म में हरीश कल्याण, इवाना, नादिया, योगी बाबू और मिर्ची विजय लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म रमेश तमिलमणि ने डायरेक्ट की है। इससे पहले एमएस धोनी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने 42 वें जन्मदिन पर अपने पेट डॉग्स के साथ की केक कट करते हुए नजर आ रहे थे। कुछ ही घंटों के अंदर 8 मिलियन से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया था।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.