Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

एक ही दुपट्टे से दो सहेलियों का झूलता हुआ शव मिला, सिलीगुड़ी में फ़ैली सनसनी, आत्महत्या या कुछ और जांच में जुटी पुलिस

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी नगर निगम के 42 नंबर वार्ड स्थित भूपेंद्र नगर इलाके में सोमवार देर शाम दो युवतियों के फंदे से लटका शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जाता है दोनों युवतियां एक दूसरे की सहेली थी। इनके नाम प्रियंका बर्मन और दीप्ति रॉय बताये जा रहे हैं।
जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर को प्रियंका बर्मन के घर पर दोनों का फंदे से लटका शव बरामद किया गया। घटना के वक्त घर में कोई सदस्य मौजूद नहीं था। दोनों युवतियों ने एक ही दुपट्टे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इधर खबर मिलते ही भक्तिनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। पुलिस घटना की जांच शुरू कर दी है।
इधर दोनों लड़कियों के परिवारों का रो रो कर बूरा है, उनको कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया। दूसरी तरफ इस खबर से पूरे सिलीगुड़ी में सनसनी फ़ैली हुयी है और लोगों में इस घटना को लेकर काफी दुख और संवेदना देखा जा रहा है , साथ ही लोगों के मन में एक ही सवाल गूंज रहा है किस आखिर दोनों सहेलियों की एक साथ मौत कैसे हुई है , क्यों उन्होंने आत्महया की है और ऐसा है, तो क्यों ? हर कोई चाहता है कि पुलिस पूरे मामले की जल्द से जल्द खुलासा करें, ताकि इस दोहरी रहस्मययी मौत से पर्दा उठा सकें ?


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.