Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

ऑनर किलिंग का मामला:  शादी से पहले प्रेगनेंट हुई बहन, भाई ने मां के साथ मिल गर्दन काट दिया, फिर लगा दिया आग

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। अविवाहित बेटी के गर्भवती होने का पता चलने पर मां और भाई ने खौफनाक कदम उठा लिया। दोनों ने मिलकर लड़की की गर्दन काट दी, फिर पेट्रोल छिड़कर जिंदा आग के हवाले कर दिया। नाबालिग को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे मेरठ रेफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी मां और बेटे को अरेस्‍ट कर लिया है। किशोरी करीब अस्‍सी फीसदी तक झुलस चुकी है।
यह घटना नवादा खुर्द गांव में गुरुवार रात की है। पुलिस के अनुसार, किशोरी का गांव के एक युवक से प्रेम संबंध है। कई दिनों से उसकी तबीयत खराब चल रही थी। स्‍थानीय अस्‍पताल में उसका इलाज चल रहा था पर कोई फायदा नहीं हुआ। इस पर गुरुवार को मां और भाई उसे गढ़ नगर स्थित एक प्राइवेट नर्सिंग होम लेकर पहुंचे। वहां जांच के बाद पता चला कि किशोरी गर्भवती है। यह पता चलते ही मां और भाई बेहद परेशान हो गए। बाइक से तीनों लोग घर के लिए निकल पड़े।
जंगल में बाइक रोकी और…
रास्‍ते में चित्‍तौड़ा का जंगल पड़ा। यहां भाई ने बाइक रोक दी। उसने ब्‍लेड से अपनी बहन का गला रेत दिया। इसके बाद मां के साथ मिलकर बहन पर पेट्रोल छिड़का और आग लगा दी। इसके बाद मां और बेटे वहां से भाग निकले। आसपास के लोगों ने जैसे तैसे आग पर काबू पाया और लड़की को अस्‍पताल में भर्ती कराया। गंभीर हालत देखते हुए उसे मेरठ के अस्‍पताल में रेफर कर दिया गया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (हापुड़) राजकुमार अग्रवाल ने कहा कि मामले की जांच जारी है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.