Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

गंभीर बीमारी से जूझ रहे वरुण धवन, बोले- मैं खुद का बैलेंस खो चुका हूं, बात करते हुए भर आईं एक्टर की आंखें

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों की ओर से बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है। वहीं, अब वरुण धवन ने खुलासा किया है कि वह वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान वरुण ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उनके साथ क्या हुआ था। इसके साथ ही वरुण एक शख्स को याद कर फूट-फूटकर रोने लगे।
वरुण धवन ने कोरोना महामारी के बारे में बात की और कहा, जिस मिनट हमने दरवाजे खोले, क्या आपको नहीं लगता कि हम उसी चूहे की दौड़ में वापस चले गए हैं? यहां कितने लोग कह सकते हैं कि वे बदल गए हैं? मैं लोगों को देखकर और भी अधिक मेहनत कर रहा था। वास्तव में, मैंने अपनी फिल्म जुग-जुग जियो के साथ इतनी मेहनत करना शुरू कर दिया था कि ऐसा लगा कि मैं चुनाव के लिए दौड़ रहा हूं। पता नहीं क्यों, लेकिन मैंने खुद पर इतना दबाव डाला।
वेस्टिबुलर हाइपोफंक्श बीमारी
इसके आगे उन्होंने कहा, ‘हाल ही में मैंने ऐसा करना बंद कर दिया है। मुझे नहीं पता था कि मेरे साथ क्या हुआ था। मुझे वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन नामक बीमारी हो गई थी, जिस वजह से मैं काफी परेशान रहा हूं। लेकिन इसके बाद भी मैंने मेहनत की। हम सब इस रेस में हैं, लेकिन क्यों हैं, ये कोई नहीं पूछ रहा है। मुझे लगता है कि सबका जीवन में एक मकसद होता है। मैं अपना मकसद खोजने की कोशिश कर रहा हूं, और उम्मीद है कि लोग भी ऐसे करेंगे।’ बता दें कि वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन एक तरह की कान से जुड़ी बीमारी है, जिसमें आपके कान के अंदरुनी हिस्से पर असर पड़ता। साथ ही आपकी बॉडी का बैलेंस डिस्टर्ब होने लगता है।
फफक-फफक कर रो धवन
इसके अलावा वरुण धवन एक शख्स को याद कर फफक-फफक कर रोने लगे। इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन से उनके कोरोना काल के एक्सपीरियंस के बारे में पूछा गया था, जिसके बाद वह अपने आंसू नहीं रोक पाए। दरअसल, वरुण ने अपने ड्राइवर मनोज को खो दिया था। उन्होंने कहा, ‘जो मेरे साथ 26 साल रहा वो मेरी आंखों के सामने ही चला गया। कोरोना से ठीक होने के बाद उसे हार्ट अटैक आया और वह चला गया। इसके बाद में इमोशनली और मेंटली टूट गया। मुझे एक्टर होने के नाते आगे बढ़ना है, लेकिन सच कहूं तो मैं अभी भी इससे डील कर रहा हूं।’ बता दें कि वरुण धवन की भोड़िया 25 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.