Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

गणपत टीज़र : टाइगर श्रॉफ-कृति सेनन स्टारर पूजा एंटरटेनमेंट की ‘गणपत’ के शानदार टीजर ने लोगों के उड़ाए होश

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। पूजा एंटरटेनमेंट, ने आख़िरकार अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न’ के टीज़र को जारी कर दिया है। फिल्म मेकर्स ने अपनी फिल्म में वह सब डाला है, जो दर्शक किसी भी इंटरनेशनल फिल्म में देखना पसंद करते हैं, और यह एक खास बात है जो फिल्म को अलग बनाने के साथ, दर्शकों का फूल ऑन एंटरटेनमेंट का वादा करती है।
पूजा एंटरटेनमेंट की ओर से जारी किये गए टीजर में ‘गणपत’ की दुनिया की एक बेहद रोमांचक झलक है, यह अंतरराष्ट्रीय मानकों को टक्कर देने वाला सिनेमाटिक अनुभव है। प्रोडक्शन हाउस फिल्म के जरिए फिल्मनिर्माण की सीमाओं को बढ़ाने की दिशा में अपनी प्रतिबद्धता को पूरा किया है। इस फिल्म में विजुअल इफेक्ट्स, ग्रैंड स्केल, और एक शानदार कहानी के साथ, “गणपत” भारतीय सिनेमा में एक गेम-चेंजर है।
जैकी भगनानी ने की है नई कोशिश
इस फिल्म के साथ जैकी भगनानी ने भारतीय सिनेमा में शायद ही कभी देखे जाने वाले पैमाने पर एक भव्य सिनेमाई प्रयास किया है। यह शानदार सिनेमेटिक एक्सपीरियंस दर्शकों को एक कभी न महसूस किये गए अनुभव में ले जाने का वादा करती है।
ऐसे में फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने फिल्म को लेकर अपना उत्साह जताते हुए कहा है, “हम अपनी सबसे महत्वाकांक्षी फिल्मों में से एक को सभी के सामने लाने को लेकर काफी उत्साहित हैं। ‘गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न’ को बेहद जुनून और एक अलग दृष्टिकोण के साथ बनाया गया है। यह फिल्म एक ऐसी दुनिया में जा रहा है, जहां आज तक किसी और फिल्म को नहीं लेकर जाया गया है और दर्शकों के लिए इस फिल्म में काफी सरप्राइज मौजूद है।”
टीज़र ने रिलीज होते ही इस ग्रैंड अनुभव को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए ऑडियंस की बीच उत्सुकता बढ़ा दी है। सभी लोग इस विश्व स्तरीय सिनेमैटिक दृश्य का अनुभव करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पूजा एंटरटेनमेंट प्रस्तुत ‘गणपत : ए हीरो इज़ बॉर्न’ गुड कंपनी के सहयोग से, विकास बहल द्वारा निर्देशित है, फिल्म वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने बनाई है। यह फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.