Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

दिल्ली आईआईटी के सामने दो स्टूडेंट को कार ने रौंदा, एक की मौत

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली। बीती रात दिल्ली आईआईटी के सामने एसडीए मार्केट के पास सड़क पार करते समय एक कार ने दो लोगों को कुचल दिया। कार की चपेट में आने से एक की मौत हो गई और एक घायल हो गया। मरने वाला अशरफ नवाज खान और घायल अंकुर शुक्ला दोनों आईआईटी में पीएचडी स्टूडेंट हैं। वे कैंपस की ओर लौट रहे थे, तभी तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार कुछ दूरी पर लावारिस हालत में मिली। दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपी ड्राइवर की पहचान कर ली गई है।
घायल का मैक्स अस्पताल में चल रहा इलाज 
बता दें कि मंगलवार रात 11.15 बजे के करीब आईआईटी दिल्ली के गेट नंबर 1 के पास यह दुर्घटना हुई है।हादसे में घायल अशरफ नवाज खान (30) की इलाज के दौरान सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई और अंकुर शुक्ला (29) का साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनके पैर में फ्रैक्चर है।
दोनों आईआईटी दिल्ली के सामने एसडीए मार्केट में एक रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद सड़क पार कर रहे थे। इस दौरान नेहरू प्लेस की ओर से आ रही एक कार ने दोनों को टक्कर मार दी। कार कुछ दूरी पर दुर्घटनाग्रस्त हालत में लावारिस हालत में पड़ी मिली है।
दिल्ली पुलिस के अनुसार, बीती रात आईआईटी दिल्ली के एसडीए मार्केट के पास सड़क पार करते समय कार की चपेट में आने से एक छात्र की मौत और एक घायल हो गया। मृतक अशरफ नवाज खान और घायल अंकुर शुक्ला दोनों आईआईटी में पीएचडी के छात्र हैं। दुर्घटनास्थल से कुछ दूरी पर लावारिस हालत में कार मिली है। चालक की पहचान कर ली गई है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.