Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

पांच पत्रकारों पर हुए हमले के विरोध में रायगंज और सिलीगुड़ी के पत्रकारों ने किया धरना प्रदर्शन, मंत्री के जरिये सीएम को सौपा ज्ञापन

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

रायगंज (उत्तर दिनाजपुर )। पत्रकार पर हुए हमले को लेकर पुलिस की भूमिका से क्षुब्ध उत्तर दिनाजपुर प्रेस क्लब के सभी सदस्यों ने शुक्रवार को रायगंज शहर के घडीमोड़ पर धरना दिया। इसके अलावा उत्तर बंगाल के पत्रकारों का एक प्रतिनिधिमंडल मिनी सचिवालय उत्तरकन्या में मंत्री अरूप विश्वास के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा। साथ ही आज सिलीगुड़ी में उत्तर बंगाल के पत्रकारों ने भी उत्तरकन्या के सामने धरना दिया।
गौरतलब है कि हाल ही में समाचार एकत्र करते समय पांच पत्रकारों पर हमला किया गया था। उत्तर दिनाजपुर प्रेस क्लब ने दावा किया कि लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर हमले के आरोपी को पुलिस ने जमानत देने की व्यवस्था की। पत्रकारों के उत्पीड़न की घटना में पुलिस की भूमिका को लेकर पत्रकारों ने उत्तर बंगाल में व्यापक आंदोलन शुरू किया है। जानकारी के अनुसार बुधवार को रायगंज के बाजीतपुर में पत्रकार सुदीप चक्रवर्ती समेत पांच लोगों पर हमला किया गया था। इनमें से दो को गंभीर हालत में रायगंज गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यद्यपि इस घटना में आरोपी पुलिस अधिकारी देवव्रत राय सहित कई लोगों के खिलाफ रायगंज थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई थी, लेकिन आरोप है कि रायगंज थाने की पुलिस ने आरोपी देवव्रत राय को जमानत पर रिहा करने की व्यवस्था की।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.