Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

पूर्व मेयर अशोक भट्टाचार्य ने डेंगू को लेकर नगर निगम पर बोला हमला, कहा-सिलीगुड़ी में आउट ऑफ़ कंट्रोल हो चुका है डेंगू

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सिलीगुड़ी। वरिष्ठ सीपीएम नेता व सिलीगुड़ी के पूर्व मेयर अशोक भट्टाचार्य ने सिलीगुड़ी में तेजी से बढ़ रहे डेंगू पर चिंता जताते हुए वर्तमान मेयर पर डेंगू की रोकथाम में पूरी तरह नाकाम रहने का आरोप लगाया है। श्री भट्टाचार्य ने तृणमूल संचालित सिलीगुड़ी नगर निगम पर शहर को ‘डेंगू शहर’ में तब्दील करने का आरोप लगाते हुए कहा मेयर डेंगू की रोकथाम के लिए कारगार कदम उठाने के बजाय भाषणबाजी में व्यस्त हैं।
अशोक भट्टाचार्य ने फिलहाल सिलीगुड़ी शहर में डेंगू आउट ऑफ़ कंट्रोल होने का दावा करते हुए कहा वाममोर्चा के नेता व पार्षद शहर के सभी 47 वार्डों में डेंगू को लेकर लोगों में जागरूकता अभियान चला रहे हैं। उन्होंने कहा आज 22 नंबर वार्ड में समर बीड़ी मोड़ से डेंगू को लेकर एक जागरूकता रैली निकाली गयी।
रैली में वामपंथी पार्षद दीप्त कर्मकार समेत काफी संख्या में वार्डवासियों ने हिस्सा लिया। रैली में शामिल अशोक भट्टाचार्य समेत अन्य वाममोर्चा नेताओं ने माइकिंग कर व लीफलेट बांटकर लोगों से डेंगू को लेकर सावधानी बरतने का अनुरोध किया। अशोक भट्टाचार्य ने मेयर गौतम देव पर डेंगू की भयावह स्थिति में लोगों को न्यूनतम नागरिक परिसेवा देने में व्यर्थ रहने का आरोप लगाते हुए कहा नगर निगम को काफी पहले जमीनी स्तर पर डेंगू की रोकथाम के उपाय करने चाहिए थे। इतना ही नहीं उन्होंने नगर निगम बोर्ड पर आपसी समन्वय का अभाव का भी आरोप लगाया।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.