Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

मंत्री सबीना यास्मीन ने पार्टी प्रार्थी पूजा दास के समर्थन में किया धुंआधार प्रचार

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मालदा। सिंचाई और उत्तर बंगाल विकास राज्य मंत्री सबीना यास्मीन ने इंग्लिशबाजार नगर पालिका के वार्ड नं 27 से कड़ी तृणमूल उम्मीदवार पूजा दास के समर्थन में प्रचार किया। शनिवार की सुबह मंत्री समेत पार्टी के जिला नेताओं ने वार्ड नं 27 के कई क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशी के साथ विशाल जुलूस निकाला। तृणमूल जिलाध्यक्ष व विधायक अब्दुर रहीम बक्शी, विधायक चंदना सरकार समेत अन्य नेता मौजूद रहे।
प्रत्याशी पूजा दास को लेकर मंत्री सबीना यास्मीन ने बिधानपल्ली, सूर्यसेन पल्ली और मनस्कमाना पल्ली समेत विभिन्न क्षेत्रों में प्रचार किया। इस प्रचार अभियान के माध्यम से राज्य सरकार के विभिन्न विकास कार्यों के सम्बध में लोगो को जानकारी दी गई।।
मंत्री सबीना यास्मीन ने कहा, ”हम विभिन्न वार्डों के तृणमूल उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे हैं। मुझे बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इंग्लिशबाजार नगरपालिका के वार्ड नंबर 27 से पूजा दास नई उम्मीदवार बनी हैं। लोग उन्हें दोनों हाथों से आशीर्वाद दे रहे है।
वहीं तृणमूल उम्मीदवार पूजा दास ने कहा, “पार्टी ने मुझे उचित सम्मान दिया है। यह पहली बार है जब मैं उम्मीदवार के रूप में खड़ी हुई हूं। मैं लोगों के घर जाती हूं और विभिन्न समस्याओं को सुनती हूं। मैं उन्हें जल्द से जल्द हल करने का वादा करती हूं। मुझे काफी ख़ुशी है की प्रचार अभियान में मंत्री और पार्टी के जिला नेतृत्व मेरा साथ दे रहा है, निश्चित तौर पर मेरी जीत होगी।”


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.