Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

ममूटी की भीष्म पर्व हुई रिलीज, परिवार, रिश्तों और बदले की कहानी पर आधारित है फिल्म

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

चेन्नई। दर्शकों का इंतज़ार ख़त्म हो गया है क्योंकि ममूटी की भीष्म पर्व फिल्म आज रिलीज हो चुकी है । मोलीवुड के दिग्गज ममूटी की नवीनतम फिल्म भीष्म पर्व एक दमदार मूवी है, जो दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब हो रहे है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि युवा सितारों के उभरने के बावजूद ममूटी एक ताकत बने हुए हैं।
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ने अपनी स्टार पावर का मजबूत सबूत दिया जब द प्रीस्ट ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया के लिए शुरुआत की, इस तथ्य के बावजूद कि यह 2021 में ‘न्यू नॉर्मल’ के तहत स्क्रीन पर हिट होने वाली पहली बड़ी मलयालम फिल्म थी। उनका मात्र जुड़ाव भीष्म पर्व के साथ इसे व्यापक संरक्षण पाने में मदद करने की संभावना है। बिग बी और वरथन जैसी लोकप्रिय फिल्मों के निर्देशक अमल नीरद अपने आप में एक ब्रांड हैं क्योंकि विशेष रूप से ‘जेन वाई’ दर्शकों के बीच उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है।
फिल्मों के निर्देशक अमल नीरद की मलयालम एक्शन एंटरटेनर भीष्म पर्व, में सुपरस्टार ममूटी ने मुख्य भूमिका निभाई हैं। फिल्म का रन टाइम 144 मिनट है। अमल नीरद और देवदथ शाजी द्वारा लिखित फिल्म में सुशीन श्याम का संगीत है। इसकी सिनेमेटोग्राफी आनंद सी चंद्रन ने की है। ममूटी ने इस रिवेंज ड्रामा में माइकल नाम का एक किरदार निभाया है। ममूटी के अलावा, फिल्म में अनसूया भारद्वाज, तब्बू, सौबिन शाहिर, नादिया, वीना नंदकुमार और दिलेश पोथन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में है। अमल नीरद के निर्देशन में बानी यह फिल्म परिवार, रिश्तों और बदले की कहानी पर आधारित है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.