Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

शादी के 11 दिन बाद ही बीजेपी विधायक की पत्नी ने की एफआईआर , लगाया पति पर 1 करोड़ मांगने का आरोप

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

कोलकाता। शादी के महज 11 दिन बाद ही रानाघाट दक्षिण से बीजेपी विधायक मुकुटमणि अधिकारी की पत्नी स्वस्तिका भुवनेश्वरी ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। कोलकाता की रहने वाली स्वास्तिका ने स्थानीय तिलजला थाने में विधायक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए एक करोड़ रुपए मांगने का आरोप लगाया है। मुकुटमणि अधिकारी के खिलाफ पत्नी को प्रताड़ित करने के अलावा जबरन वसूली, विश्वासघात, हिरासत में रखने और धमकी देने के गंभीर आरोप लगाए गए हैं।
उसकी पत्नी ने उनके खिलाफ कुल 6 धाराओं में मामला दर्ज कराया है। बीजेपी के विधायक पर रजिस्ट्री में शादीशुदा होने के बावजूद सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी की पहचान जाहिर करने से इनकार करने का आरोप लगा है।
इतना ही नहीं विधायक रजिस्ट्री मैरिज के बाद के दिन से ही तलाक की मांग कर रहे हैं और कथित तौर पर अपनी पत्नी से एक करोड़ रुपये की भी मांग की है। मालूम हो कि विधायक ने 28 मई को उनसे कानूनी तौर पर शादी की थी। विधायक से संपर्क करने के कई प्रयास किए गए लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका।
28 मई को भाजपा विधायक ने की शादी, 11 दिनों के बाद पत्नी ने दर्ज की FIR
स्वास्तिका भुवनेश्वरी ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि 28 मई को उसने रानाघाट दक्षिण से बीजेपी विधायक मुकुटमणि अधिकारी के साथ रजिस्ट्री मैरिज की थी। उन्होंने विधायक के माता, पिता, भाई, बहन, दामाद की मौजूदगी में शादी की थी। शादी के बाद स्वास्तिका ने आरोप लगाया कि विधायक उन्हें अपनी पत्नी की सामाजिक पहचान देने से कतरा रहे हैं। यहां तक ​​कि विधायक उनसे एक करोड़ रुपये की मांग कर रहा है और तलाक की मांग कर उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा है।
स्वास्तिका भुवनेश्वरी ने तिलजला थाने में न सिर्फ विधायक बल्कि मुकुटमणि अधिकारी के पिता भूपाल अधिकारी और भाई अनुपम अधिकारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने उसकी शिकायत के आधार पर विधायक समेत उसके पिता व भाई के खिलाफ वधू प्रताड़ना, पैसे के लिए दबाव, धमकी सहित कई धाराओं में मामला दर्ज किया है।
पत्नी ने विधायक पर लगाया 1 करोड़ रुपए मांगने का आरोप
स्वास्तिका भुवनेश्वरी ने कहा, ”28 मई को मेरी शादी रानाघाट साउथ के विधायक मुकुटमणि अधिकारी से रजिस्ट्री से हुई है। मुझे रजिस्ट्री मैरिज सर्टिफिकेट भी मिला है, लेकिन, शादी के एक दिन बाद 29 मई से आपसी तलाक मांग रहे हैं।” स्वास्तिका भुवनेश्वरी ने यहां तक ​​आरोप लगाया कि रजिस्ट्री मैरिज के बाद विधायक का उनसे कोई सीधा संपर्क नहीं रहा। हालांकि स्वास्तिका ने यह भी कहा कि भले ही मुकुटमणि अधिकारी खुद संपर्क में नहीं हैं, लेकिन भाई अनुपम अधिकारी उन पर नजर रख रहे हैं। मुकुटमणि वर्तमान में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य हैं. रानाघाट दक्षिण पार्टी विधायक होने के साथ-साथ 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान राज्य की राजनीति में मुकुटमणि का नाम सुर्खियों में रहा था।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.