Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

एक ही परिवार के पांच लोगों की हुई दर्दनाक मौत, ट्रक और बस की भिड़ंत के बीच में कुचली कार

- Sponsored -

- Sponsored -


कुड्डालोर। तमिलनाडु के कुड्डालोर में मंगलवार तड़के बस और ट्रक की भिड़ंत में कार में सवार परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इससे के मौके पर चीख पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार सवार लोगों को जैसे तैसे निकालकर अस्पताल पहुंचाया।यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
जानकारी के अनुसार, तमिलनाडु के कुड्डालोर के पास वेप्पुर इलाके में मंगलवार को सड़क किनारे कार खड़ी कर ड्राइवर सामान लेने बाहर गया था। कार में दो बच्चों समेत परिवार के पांच लोग सवार थे। इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। इसके बाद पीछे से आ रही एक और बस ट्रक में जा घुसी। हादसे में ट्रक और बसों की भिड़त में कार बीच में फंस गई। इससे कार में सवार पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर चीख पुकार सुनकर पहुंचे राहगीरों ने पुलिस को सूचना देकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया।
कार सवार परिवार के पांचों लोगों की हुई मौत
कुड्डालोर पुलिस के बताया कि कार से निकालकर अस्पताल पहुंचाए गए कार सवार पांचों लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मरने वालों में तीन बड़े और दो बच्चे शामिल है।सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं।वही पुलिस ने मौके से आरोपी ट्रक और बस चालक को भी गिरफ्तार कर लिया।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.