Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

भीषण आग लगी में एक घर जलकर राख, पूरा परिवार हुआ बेसहारा

- Sponsored -

- Sponsored -


अलीपुरद्वार। अलीपुरद्वार जिले के कालचीनी प्रखंड स्थित महुआ चाय बागान में मंगलवार की देर रात लगी आग से एक पूरा घर जल कर राख हो गया। स्थानीय लोगों के अनुसार आग पहले घर के नजदीक स्थित चाय बागान में लगी और फिर फैलते हुए चाय बागान के निवासी महेश मरांडी के घर में लग गयी।
स्थानीय लोगों ने बताया कि महेश मरांडी और उनकी पत्नी को मंगलवार को जयगांव में एक रिश्तेदार के घर गए थे। उनकी दोनो बेटियां नेहा और पूजा घर पर ही थी। नेहा ने कहा “आधी रात को मेरी बहन की चीख ने मुझे जगाया और मैंने देखा की घर में आग लग गयी है। उस समय मैं अपनी बहन को लेकर घर से बाहर भागी।
महेश मरांडी ने कहा, “मुझे आज सुबह इसकी जानकारी मिली। घर आकर देखा कि सब कुछ जल गया है।” साथ ही साथ सुबह इसकी खबर महुआ चाय बागान के पंचायत सदस्य सैमुअल मुंडा को भी मिली। उन्होंने कहा “अगर मुझे आग लगने की खबर घटना के समय मिलती तो मैं आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड को सूचित कर देता। बुधवार सुबह घटनास्थल का दौरा कर तृणमूल नेता किरण सेवा ने कहा, “हमने घटना के बारे में प्रखंड प्रशासन को सूचित कर दिया है। फिलहाल, परिवार बेसहारा है। हम उनकी यथासंभव मदद करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.