Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

शीजान खान की बहन ने लगाए तुनीशा शर्मा की मां पर आरोप, : कहा- तुनिषा की मां चाहती हैं कि हमारा लड़का भी खुदकुशी कर ले

- Sponsored -

- Sponsored -


मुंबई । तुनिषा सुसाइड केस में सोमवार को पहली बार शीजान खान की फैमिली सामने आई। उसकी मां और बहनों ने तुनिषा की मां वनिता के सभी आरोपों को खारिज कर दिया। शीजान की बहनों फलक और शफक ने कहा कि हम कभी तुनिषा को दरगाह नहीं ले गए। हिजाब की जो बात कही गई है, वो गलत है। तुनिषा ने हिजाब टीवी सीरियल की शूटिंग के दौरान पहना था।
शीजान की फैमिली बोली- तुनिषा के अपने परिवार से रिश्ते अच्छे नहीं थे। मां वनिता तुनिषा को कंट्रोल करती थी।
शीजान की फैमिली ने कहीं ये 4 बातें…
1. तुनिषा की मां के आरोप झूठे, धर्म परिवर्तन के लिए दबाव नहीं डाला
शीजान की फैमिली ने कहा- विनिता शर्मा शीजान पर झूठे आरोप लगा रही हैं। हम कभी भी किसी पर धर्म बदलने को लेकर दबाव नहीं डाल सकते हैं। हमने उसे हिजाब पहनने के लिए कभी फोर्स नहीं किया।
2. हम तो तुनिषा के बर्थ डे के लिए सरप्राइज प्लानिंग कर रहे थे
बहनों ने कहा- हम उसको जानते थे। वो हमें बड़ी बहन मानती थी। 4 जनवरी को उसका बर्थडे है, हम इसके लिए सरप्राइज प्लानिंग कर रहे थे। पिता की मौत के बाद तुनिषा ने कभी अपना जन्मदिन ठीक से नहीं मानाया था। हम तुनिषा को सिर्फ 5 महीने से जानते हैं। थी
3. वनिता चाहती हैं शीजान भी तुनिषा की तरह खुदकुशी कर ले
वो बोलीं- अगर हम उसे दरगाह ले गए तो क्या उसका कोई फोटो है। शीजान ने थप्पड़ मारा तो क्या उसका कोई सबूत है। जहां तक बात उर्दू की है तो शूटिंग के दौरान उर्दू बोलनी पड़ती है। हमारी एक बच्ची चली गई और अब वनिता जी चाहती हैं कि हमारा बच्चा भी आत्महत्या कर ले।
4. जन्मदिन पर मां वनिता ने तुनिषा का मोबाइल तोड़ दिया था
फैमिली ने कहा- तुनिषा टीवी सीरियल्स में काम करना नहीं चाहती थी। वह दुनिया देखना चाहती थी। तुनिषा के परिवार के साथ संबंध ठीक नहीं थे। मां वनिता ने जन्मदिन पर तुनिषा का मोबाइल तोड़ दिया था। तुनिषा के पास पैसों की कमी रहती थी। वनिता तुनिषा को कंट्रोल करती थी।
शीजान की कस्टडी 14 दिन बढ़ाई गई
एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में मुंबई की वसई कोर्ट ने आरोपी शीजान की कस्टडी 14 दिन के लिए बढ़ा दी है। कोर्ट ने शनिवार को जब उसकी कस्टडी बढ़ाने का आदेश दिया तब शीजान ने अपने बाल न काटे जाने की मांग रखी। इधर, पुलिस ने आरोप लगाया है कि शीजान पूछताछ में मदद नहीं कर रहा। वो अपने मेल के पासवर्ड भी छिपा रहा है।
तुनिषा की मां बोलीं- शीजान ने बेटी को थप्पड़ मारा:
तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने शुक्रवार को प्रेस काॅन्फ्रेंस कर शीजान पर गंभीर आरोप लगाए। वनिता ने कहा कि जब तुनिषा ने शीजान से उसके सीक्रेट गर्लफ्रेंड के बारे में सवाल किया तो उसने सेट पर ही तुनिषा को थप्पड़ मार दिया था।
तुनिषा की मां का दावा- ड्रग्स लेता था शीजान
तुनिषा सुसाइड केस में लव जिहाद के बाद ड्रग्स का एंगल भी जुड़ता नजर आ रहा है। एजेंसी के मुताबिक, तुनिषा की मां वनिता शर्मा ने पुलिस को दिए बयान में दावा किया है कि शीजान ड्रग्स लेता था। हालांकि उन्होंने यह भी कहा है कि शीजान कब से ड्रग्स ले रहा था, इसकी उन्हें जानकारी नहीं है। तुनिषा की मां कल इस संबंध में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाली हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.