Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

1900 करोड़ की फिल्म आ रही बॉक्स ऑफिस हिलाने, हैरान कर देंगी नीले लोगों की अनोखी जादुई दुनिया, देखे ट्रेलर

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

डायरेक्टर जैम्स कैमरून की फिल्म अवतार द वे ऑफ वॉटर का ट्रेलर किया जा चुका है। आपको बता दें कि 1900 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस का गणित बिगाड़ने 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म की रिलीज डेट को करीब 8 बार बदला जा चुका है। अब फाइनली फिल्म रिलीज हो रही है। बीती शाम फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गाय, जो काफी हैरान और रोंगटे खड़े करने वाला था। इस ट्रेलर में नीले लोगों यानी पैंडोरा की जादुई दुनिया को दिखाया गया, जिसे देखकर सभी हैरान है। जिस तरह से फिल्म में VFX का यूज किया गया वो चौंकाने वाला है। ट्रेलर को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसे देखते हुए कहा जा रहा है कि फिल्म सिनेमाघरों में धमाकेदार ओपनिंग करेंगी और कई रिकॉर्ड्स तोडेगी। आपको बता दें कि इसका पहला पार्ट 2009 में आया था, जिसने दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवाया।
13 साल बाद आ रही अवतार 2
आपको बता दें कि अवतार का पहला पार्ट 2009 में आया था। इस फिल्म ने देश-दुनिया के बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया था। इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइल्ड 20 हजार 368 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं, ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि अब 1900 करोड़ के बजट में तैयार हुई अवतार द वे ऑफ वॉटर ये रिकॉर्ड तोड़ सकती है। रिपोर्ट्स की मानें को दूसरे पार्ट से पहले इसका पहला पार्ट रिलीज किया गया था। सितंबर महीने में रिलीज हुए फिल्म के पहले पार्ट को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इसे रिलीज करने को लेकर मेकर्स का यह मकसद था कि फिल्म दर्शकों के जहन में दोबारा री-कॉल हो सके। 16 दिसंबर को रिलीज हो रही अवतार 2 के ट्रेलर में पहले पार्ट से आगे की कहानी दिखाई जाएगी।
-आपको बता दें कि अवतार के सीक्वल में पहले पार्ट की तरह दूसरे पार्ट में भी केट विंसलेट, सैम वर्थिंगटन, जो सलदाना, सिगोरनी वीवर, स्टीफन लैंग, क्लिफ कर्टिस, जोएल डेविड मूर, एडी फाल्को, जेमाइन क्लेमेंट लीड रोल में नजर आएंगे। वैसे, आपको बता दें कि इस फिल्म के 5 पार्ट तैयार किए गए हैं। दूसरा पार्ट दिसंबर में रिलीज हो रहा है। वहीं, तीसरा पार्ट 2024 में, चौथा पार्ट 2026 में और इसका पांचवां पार्ट 2028 को रिलीज किया जाएगा। कहा जा रहा है कि आने वाले तीनों पार्ट में हर एक का बजट 1900 करोड़ रुपए हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.