Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

500 Cr की आदिपुरुष पर रिलीज से पहले ही भारी पड़ी पठान, इस मामले में बाजी मार गए शाहरुख खान

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था। अब इसी फिल्म को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो पठान ने सिनेमाघरों में दस्तक देने से पहले ही रिकॉर्ड तोड़ना शुरू कर किया है। कहा जा रहा हैं कि यूट्यूब पर लाइक्स के मामले में पठान ने 500 करोड़ के बजट वाली साउथ स्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष को पीछे छोड़ दिया है। खबरों की मानें तो 24 घंटों के अंदर पठान के टीजर को 1.13 मिलियन लाइक्स मिले हैं, जबकि आदिपुरुष को 1.09 मिलियन लाइक्स मिले थे। आपको बता दें कि शहरुख की पठान इस साल नहीं बल्कि 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में धमाला मचाने रिलीज होगी। फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में है। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को यशराज बैनर के तले बनाया गया है।
2023 में बक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगी पठान
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान की फिल्म पठान ने रिलीज से पहले ही हंगामा करना शुरू कर दिया है। अभी से फिल्म ने रिकॉर्ड्स बनाना शुरू कर दिया है, जिसे देखते हुए कहा जा रहा है कि जब फिल्म 2023 में रिलीज होगी तो बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े रिकॉर्ड्स टूटेंगे और नए रिकॉर्ड्स बनेंगे। हाल ही में रिलीज हुए टीजर में शाहरुख का डिफरेंट लुक देखने को मिला था। इतना ही नहीं वे ताबड़तोड़ एक्शन करते भी नजर आए थे। हालांकि, टीजर को सोशल मीडिया पर मिलाजुला रिएक्शन मिला, कुछ का कहना है कि फिल्म जबरदस्त है तो कुछ का कहना है इसे कॉपी किया गया है। आपको बता दें कि इस फिल्म सलमान खान कैमियो करते नजर आएंगे। फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा है, जिनके बैनर तले बनी फिल्में इस साल सारी की सारी फ्लॉप साबित हुई।
– आपको बता दें कि पठान ने टीजर ने लाइक्स के मामले में आदिपुरुष को पीछे छोड़ दिया है। वहीं, प्रभास की साहो, सैफ अली खान-ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा, रणबीर कपूर की शमशेरा भी लाइक्स के मामले में पठान से पीछे हैं।
– आपको बता दें कि प्रभास की आदिपुरुष जो जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली अब नहीं होगी। मेकर्स किसी भी तहर का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं और उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर क्लैश से बचने के लिए फिल्म की रिलीज को फिलहाल के लिए टाल दिया है। कहा जा रहा है कि फिल्म की नई रिलीज डेट जल्दी ही घोषित की जाएगी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.