Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

KGF 2 का ट्रेलर हुआ वायरल, ‘खून से लिखी हुई कहानी है

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। फैन्स का इंतजार पूरा हो गया है और कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2 Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में संजय दत्त भी हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही वायरल हो चुका है। केजीएफ की अपार सफलता के बाद इसके दूसरे पार्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। जिस तरह से ट्रेलर पर व्यूज आ रहे हैं उसे देख कर लग रहा है कि यह फिल्म भी ब्लॉकबस्टर होगी।
फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का ट्रेलर 2 मिनट 56 सेकेंड का है, जो काफी धांसू है और इसको देखने के बाद से ही ऐसी उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाएगी। फिल्म के ट्रेलर में यश का एक्शन अंदाज सोशल मीडिया यपर अभी से ही चर्चा में आ गया है। वहीं ट्रेलर में संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन, प्रकाश राज और मालविका अविनाश ने भी फैन्स को एक्साइटिड कर दिया है।
वायलेंस..वायलेंस…वायलेंस…
केजीएफ 2 के ट्रेलर में इस बार पहले से भी ज्यादा एक्शन, जोरदार डायलॉग्स और धमाका देखने को मिलेगा। रिलीज के साथ ही केजीएफ 2 का ट्रेलर वायरल होना शुरू हो गया है। ट्रेलर की शुरुआत होती है कि केजीएफ में गरुणा को मारने के बाद क्या हुआ, आप पढ़ेंगे..।’ इस पर प्रकाश राज कहते हैं- खून से लिखी हुई कहानी है ये, स्याही से नहीं बनेगी।’केजीएफ 2 के ट्रेलर में करीब एक मिनट 20 सेकेंड पर यश की एंट्री होती है। ट्रेलर में यश अपना पहला डायलॉग बोलते दिखते हैं- ‘वायलेंस..वायलेंस…वायलेंस, मुझे वायलेंस नहीं पसंद, लेकिन वायलेंस को मैं पसंद हूं। मैं इसे नकार नहीं सकता हूं।’
मेरी दुश्मनी झेल सके, ऐसी कोई तलवार नहीं…
ट्रेलर में यश के अलग अलग एक्शन सीक्वेंस देखने में जरूर काफी एक्साइटिंग होंगे। ट्रेलर में वो सीन भी काफी शानदार है, जब दुश्मनों से घिरे यश कहते हैं- ‘मेरी दोस्ती लायक कोई यार नहीं, मेरी दुश्मनी झेल सके, ऐसी कोई तलवार नहीं… बिजनेस करेंगे..ऑफर क्लोसेस सून..।’ ट्रेलर में सिर्फ यश ही नहीं बल्कि संजय दत्त का लुक भी काफी जोरदार दिख रहा है। संजय दत्त को देखकर ये साफ हो गया है कि मेकर्स ने विलेन को हीरो की टक्कर का बनाया है।
14 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म
प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित और होमबेअल फिल्म्स के बैनर तले विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित पीरियड एक्शन फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को देशभर में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। उभरते हुए अखिल भारतीय प्रोडक्शन हाउसों में से एक, होमबेअल फिल्म्स अगले दो वर्षों में उद्योग की कुछ सबसे बड़ी परियोजनाओं को बैंकरोल करने के लिए तैयार है। होमबेअल फिल्म्स ही प्रभास की ‘सालार’ के पॅन इंडिया फिल्म के निर्माता हैं। सबसे अधिक मांग वाले निर्देशकों में से एक, प्रशांत नील, जिन्होंने भारी हिट केजीएफ-चैप्टर 1 के साथ भारतीय सिनेमा में धमाका किया, फिल्म का निर्देशन करेंगे।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.