Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

Live Score IND vs AUS : स्टीव स्मिथ शतक लगाकर आउट, शार्दुल ने लिया विकेट, ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 387/6

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

लंदन। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंग्लैंड के द ओवल मैदान में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन तीन विकेट खोकर 327 रन बनाए। दूसरे दिन भारत की कोशिश ऑस्ट्रेलिया को जल्द से जल्द आउट करने की होगी। वहीं, ऑस्ट्रेलियाई टीम बड़ा स्कोर बनाना चाहेगी।
स्टीव स्मिथ शतक लगाकर आउट
स्टीव स्मिथ 268 गेंद में 121 रन की शानदार पारी खेलने के बाद आउट हो चुके हैं। उन्होंने अपनी पारी में 19 चौके लगाए। शार्दुल ठाकुर ने उन्हें बोल्ड किया। अब एलेक्स कैरी के साथ मिचेल स्टार्क क्रीज पर हैं। अब टीम इंडिया की कोशिश ऑस्ट्रेलिया को 400 रन के अंदर समेटने की होगी। 99 ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर छह विकेट पर 387 रन है।
भारतीय गेंदबाजों ने दो विकेट लेकर दबाव बनाया
ओवल में दूसरे दिन एक घंटे का खेल हो चुका है। भारतीय गेंदबाजों ने दो विकेट लेकर ऑस्ट्रेलिया पर दबाव बनाया है। हालांकि, ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 97 ओवर में पांच विकेट खोकर 382 रन बना लिए हैं। स्टीव स्मिथ शतक लगाकर खेल रहे हैं। वहीं, दूसरे छोर पर एलेक्स कैरी उनके साथ हैं।
शमी ने ग्रीन को आउट किया
मोहम्मद शमी ने भारत को पांचवीं सफलता दिलाई है। उन्होंने कैमरून ग्रीन को दूसरी स्लिप पर शुभमन गिल के हाथों कैच कराया। ग्रीन ने सात गेंद में एक चौके की मदद से छह रन बनाए। दूसरे दिन पहले ही सत्र में दो विकेट लेकर भारतीय टीम ने मैच में थोड़ी वापसी की है। 95 ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर पांच विकेट पर 376 रन है।
ट्रेविस हेड शतक लगाकर आउट
ट्रेविस हेड शतक लगाकर आउट हो चुके हैं। मोहम्मद सिराज ने उन्हें विकेटकीपर श्रीकर भरत के हाथों कैच कराया। ट्रेविस हेड ने 174 गेंद में 163 रन बनाए। उनकी पारी में 25 चौके और एक छक्का शामिल था। अब स्टीव स्मिथ के साथ कैमरून ग्रीन क्रीज पर मौजूद हैं। 92 ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर चार विकेट पर 367 रन है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.