Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

Mukesh Ambani Death Threat: मुकेश अंबानी को फिर जान से मारने की धमकी, इस बार 400 करोड़ रुपये मांगे

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरपर्सन मुकेश अंबानी को एक बार फिर धमकी भरे ईमेल मिले हैं। जिसमें उन्हें पिछले ईमेल को अनदेखा करने पर गंभीर परिणाम भुगताने की चेतावनी दी गई है। मेल भेजने वाले ने इस बार 400 करोड़ रुपये की मांग की थी। इससे पहले 27 अक्टूबर को मुकेश अंबानी को ऐसे ही दो ईमेल भेजे गए थे। जिसमें 200 करोड़ रुपये की मांग की गई थी।
यह भी पढ़ें
दो धमकी भरे ईमेल मिले
समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, आरआईएल चेयरमैन को 31 अक्टूबर और 1 नवंबर के बीच दो धमकी भरे ईमेल मिले। जिसमें उन्हें पिछले ईमेल को नजरअंदाज करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी। मेल भेजने वाले ने 400 करोड़ रुपये की मांग की। इससे पहले मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी मिली थी। जिसमें पैसे न देने पर गोली मारने की धमकी दी गई थी।
ईमेल के साथ फिरौती की रकम बढ़ाई
हर बार नया ईमेल भेजे जाने पर फिरौती 200 करोड़ से बढ़कर 400 करोड़ हो गई। मुंबई पुलिस ने कहा कि पिछले ईमेल का जवाब न मिलने का हवाला दिया और फिरौती की रकम बढ़ा दी। पिछले महीने पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 387 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया था। पिछले साल बिहार पुलिस ने अंबानी और उनके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में दरभंगा से एक शख्स को गिरफ्तार किया था।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.