Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

आईबी डायरेक्टर के घर पर तैनात अफसर ने सुसाइड किया:सर्विस राइफल से खुद को गोली मारी, उसी दिन छुट्टी से लौटा था एएएसई

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली। दिल्ली के तुगलक रोड इलाके में इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) डायरेक्टर के आवास पर तैनात CRPF ऑफिसर ने खुद को गोली मार ली। उनकी पहचान ASI राजबीर कुमार (53) के रूप में हुई है। घटना बीते शुक्रवार शाम करीब चार बजे की है। पुलिस के मुताबिक, मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल, मामले की जांच जारी है।
पुलिस ने बताया कि ASI राजबीर कुमार ने अपनी सर्विस राइफल AK47 से खुद को दो राउंड गोली मार ली। इससे उसकी मौके पर मौत हो गई। कुमार पिछले कुछ दिनों से छुट्टी पर थे और शुक्रवार को ही ड्यूटी पर लौटे थे।
मामले में पूछताछ जारी
पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिवार को सूचित कर दिया गया है और धारा 174 के तहत पूछताछ शुरू कर दी गई है। अभी शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया है। इसके बाद शव को परिवार को सौंप दिया जाएगा।
गोली लगने से PAC जवान की मौत, CM आवास पर ड्यूटी पर था तैनात
लखनऊ में CM आवास पर सुरक्षा में तैनात PAC के सिपाही की शुक्रवार को संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत हो गई। सिपाही का शव PAC वाहन में मिला। जिस पर वह ड्यूटी खत्म कर रामाबाई स्थल में बने कैंप लौटा था। आशियाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज उसके परिजनों को जानकारी दी। उसकी अगले हफ्ते शादी होनी थी।
पठानकोट: सेना के जवान ने सो रहे 2 साथियों पर चलाईं अंधाधुंध गोलियां
पंजाब के पठानकोट जिले के तहत मीरथल कैंटोनमेंट में सोमवार को एक जवान ने अपने दो सो रहे साथियों पर अंधाधुंध गोलियां चला दी। दोनों जवानों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद कैंटोनमेंट में अफरा-तफरी मच गई, जिसका फायदा उठाकर आरोपी फरार हो गया। आर्मी ने स्थानीय पुलिस के साथ मिल सर्च ऑपरेशन के बाद आरोपी को पकड़ लिया है।
सेना के जवान ने किया सुसाइड, खुद पर चलाई सर्विस गन
बीकानेर में सेना की छावनी में एक जवान ने सर्विस गन से खुद को गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे, तब तक जवान दम तोड़ चुका था। उसने सुसाइड से पहले रजिस्टर में सुसाइड नोट भी लिखा था, जो पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.