Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

कायाकल्प के बाद रॉय क्लिनिक और आधुनिक चिकित्सा सुविधाओं के साथ खुला, मरीजों को मिलेंगी विश्वस्तरीय चिकित्सा

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी के हाकिमपाड़ा, तिलक रोड स्थित आईएसओ प्रमाणित नर्सिंग होम “रॉय क्लिनिक एंड मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल ” अब मरीज़ो के देखभाल और उनको बेहतर चिकित्सा देने के लिए नये अंदाज़ में पुरानी एक्सपीरियंस के साथ तैयार है। रॉय क्लिनिक का कायाकल्प किया गया है और इसको नवीनतम व आधुनिक सुविधाओं से लैस किया गया है। शुक्रवार को नए अंदाज में खुले रॉय क्लिनिक एंड मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल का शुभारम्भ किया गया।
नर्सिंग होम के मालिक डॉ.पीयूष कांति रॉय के साथ मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित सिलीगुड़ी के मेयर गौतम देव, डिप्टी मेयर रंजन सरकार, 12 नंबर वार्ड पार्षद बासु देव घोष, श्रीमती बसोबी रॉय, डॉ. प्रियंकु रॉय सहित उपस्थित अन्य अतिथियों ने इसका पुन: उद्घाट किया। नर्सिंग होम के स्थापना दिवस के अवसर पर नए अंदाज में खुले रॉय क्लिनिक एंड मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल के उद्घाटन अवसर पर केक कटा गया।
नर्सिंग होम के मालिक डॉ.पीयूष कांति रॉय ने बताया कि पूरे उत्तर बंगाल और पड़ोसी राज्यों के लोगों को बेहतर चिकित्सा सेवा देने के लिए 1956 में रॉय क्लिनिक एंड मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल का शुभारम्भ स्वर्गीय डॉ. बी.एन.रॉय ने की थी। पिछले करीब 67 वर्षों से रॉय क्लिनिक लोगों के विश्वस्तरीय और आधुनिकता चिकित्सा सेवा उपलब्ध करता आ रहा है। एक लम्बे अंतराल के बाद और आधुनिकता सेवाओं के साथ इसका उद्घाटन किया गया है।
उन्होंने ने बताया कि हॉस्पिटल में स्कैनर की सुविधा के साथ-साथ सुसज्जित ऑपरेशन थिएटर, अल्ट्रासोनोग्राफी एक्स-रे,ईसीजी, अन्य आधुनिक चिकित्सीय मशीने, सीआईएएल केयर वार्ड, बेबी नर्सरी, एसी और नॉन एसी कमरे फार्मेसी आदि की सुविधाएँ उपलब्ध हैं।
मुख्य अतिथि के रूप में मेयर गौतम देव सहित अन्य अतिथियों ने रॉय क्लिनिक एंड मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में मिलाने वाली चिकित्सा सेवा की प्रशंसा की।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.