Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

केंद्रीय मंत्री निशित प्रमाणिक के काफिले पर हमले के दूसरे दिन तृणमूल नेता पहुंचे सीताई , पार्टी कार्यलय में तोड़फोड़ का लगाया आरोप

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

कूचबिहार। केंद्रीय मंत्री निशित प्रमाणिक के काफिले पर कल हमले की घटना के बाद आज तृणमूल कांग्रेस का जिला नेतृत्व ने सीताई विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया। तृणमूल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अभिजीत दे भौमिक ने सीताई विधानसभा क्षेत्र के नेताजी बाजार इलाके में तृणमूल कांग्रेस के पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ का आरोप लगाया।
गौरतलब है कि कल केंद्रीय गृह मंत्री निशित प्रमाणिक सीताई विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलने गए थे,उस समय इलाके के लोगों ने उन्हें काले झंडे दिखाए। इस घटना को लेकर पूरे इलाके में भारी तनाव देखा गया। इधर तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा पर आम लोगों पर हमले करने का आरोप लगाया है। इस दौरान कई बाइकों में तोड़फोड़ की गई।
तृणमूल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अभिजीत डी भौमिक, कूच बिहार जिला तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष गिरिंद्र नाथ बर्मन, सीताई के विधायक जगदीश चंद्र वर्मा बसुनिया और अन्य तृणमूल नेता आज सीताई विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। तृणमूल के जिलाध्यक्ष अभिजीत दे भौमिक ने कहा कि कल की घटना के बाद भाजपा समर्थित बदमाशों ने सीताई विधानसभा क्षेत्र के नेताजी बाजार इलाके में तृणमूल कांग्रेस के पार्टी कार्यालय में कल रात तोड़फोड़ की। उन्होंने  कहा कि निशित प्रमाणिक कल सिताई विधानसभा क्षेत्र में तनाव पैदा करने आए थे।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.