Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

झारखंड में पति ने कर दी 12वीं पत्नी की हत्या,  जाने पिछली 11 पत्नियों के साथ क्या हुआ

- Sponsored -

- Sponsored -


रांची । झारखंड के गिरिडीह जिले में एक दिल दहना देने वाला मामला सामने आया है जहां, एक पति अपनी 12वीं पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। इससे पहले वो 11 पत्नियों को प्रताड़ित करके छोड़ चुका है। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। हर व्यक्ति की जुबान पर हत्यारोपी का ही नाम है। उधर, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।
बताया जा रहा है कि मामला झारखंड के गिरिडीह जिले गावां थाना क्षेत्र के जमडार अंतर्गत तारापुर की है। यहां रविवार रात रामचंद्र तुरी ने अपनी 40 साल की पत्नी सावित्री देवी की लाठी-डंडे से पीटकर कर हत्या कर दी। सावित्री उसकी 12वीं पत्नी थी, जिससे तीन बेटे और एक बेटी है। इस दिल दहला देने वाली वारदात से पूरे इलाके में गम का माहौल है।
पुलिस के अनुसार रामचंद्र पत्नी के साथ बंद कमरे में शराब पी रहा था। इसी बीच कुछ विवाद हुआ और उसने पत्नी को मारना शुरू कर दिया। उसने बर्बरता की सारी हदें पार करते हुए पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में जानकारी देते हुए तारापुर के वार्ड सदस्य विनय साव ने बताया कि उन्हें सोमवार सुबह इस घटना के बारे में पता चला।
साथ ही कहा कि रामचंद्र इससे पहले 11 शादियां कर चुका है। हर पत्नी के साथ वो मारपीट करता रहता था और प्रातड़ित करके छोड़ देता था। मगर, इस बार उसने जो किया उससे पूरे इलाके के लोग हैरान हैं। इधर, वारदात की सूचना पर गावां थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेजा। इसके साथ ही हत्यारोपी पति को हिरासत में लेकर मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.