Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

‘दृष्यम 2’ ट्रेलर : अजय देवगन या अक्षय खन्ना, किसकी होगी जीत? देखें फिल्म का दूसरा धांसू ट्रेलर

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

अजय देवगन की सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्म ‘दृश्यम 2’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का एक ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। फैंस विजय सलगांवकर के रूप में अजय देवगन को एक बार फिर से देखकर खुश हो गए थे। वहीं, अब फैंस की एक्साइटेंड को बढ़ाने के लिए फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी सामने आया है। मेकर्स ने ‘दृष्यम 2’ का नया ट्रेलर रिलीज किया है, जो पहले वाले से भी ज्यादा धांसू है।
दो मिनट 30 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत खूब सारे सस्पेंस के बीच होती है। फिल्म के पहले पार्ट में दिखाया गया था कि विजय सलगांवकर का परिवार पुलिस को अपनी बातों में घूमा देता है लेकिन दूसरे पार्ट में ऐसा होगा या नहीं यह सवाल है। सामने आए नए ट्रेलर की शुरुआत अजय देवगन के साथ होती है, जो रात में एक बोरे को जमीन में गाड़ देते हैं और फिर कंस्ट्रक्टेड बिल्डिंग से बाहर निकलते हैं। इसके बाद दिखाया गया है कि कैसे विजय सलगांवकर का परिवार एक बार फिर मर्डर केस की जांच में फंस जाता है।
पहले ट्रेलर के आखिर में दिखाया गया था कि अजय देवगन अपना जुर्म कबूल करते हैं। उस सीन को दूसरे ट्रेलर में भी जोड़ा गया है, जिससे फैंस के मन में यह सवाल एक बार फिर आ गया है कि क्या इस बार सलगांवकर परिवार पुलिस के चम्बल में फंस जाएगा? या पिछली बार की ही तरह विजय इस बार भी पुलिस को चकमा देने में कामयाब होगा? आखिर क्या होगा यह तो नंवबर महीने में फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।
बता दें कि अजय देवगन की ‘दृष्यम 2’ 18 नंवबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, जिसका निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है। फिल्म के पहले पार्ट में अजय देवगन के अलावा, तबु, श्रिया सरन, मृणाल जाधव और इशिता दत्ता नजर आए थे। लेकिन इस बार अक्षय खन्ना की एंट्री हो रही है। अक्षय खन्ना फिल्म में ऑफिसर के किरदार में दिखाई देंगे, जो इस केस को सुलझाने के लिए आए हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.