Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

बिस्तर पर पड़ी थी नई बहू की लाश, फंदे से लटक रहा था बेटे का शव, परिजन बोले- एक घंटे पहले ही हुई थी बातचीत

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुरादाबाद। मझोला के गायत्री नगर में सब्जी विक्रेता रवि सैनी और उसकी पत्नी किरण में आत्महत्या कर ली। दोनों की शादी तकरीबन साढ़े तीन माह पहले ही 30 सितंबर 2022 को हुई थी। पुलिस ने इस मामले में तफ्तीश शुरू कर दी है लेकिन अभी तक वारदात के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।
मां छोटे बेटे के साथ ठेले पर बेच रही थी सब्जी 
मामले को लेकर रवि की मां मायावती के द्वारा जानकारी दी गई कि वह शनिवार की रात को बेटे पुष्पेंद्र के साथ सब्जी बेच रही थी। इस बीच रवि और किरण दोनों ही घर पर अकेले थे। घर पर बर्तन धोने वाली किशोरी आई तो आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद उसने ठेले पर पहुंचकर इस बारे में जानकारी दी। दरवाजा न खुलने की बात का पता लगते ही पुष्पेद्र के साथ मां ने भी घर का रुख किया। हालांकि जब दरवाजा नहीं खुला तो पुष्पेंद्र ने दरवाजा तोड़ दिया। घर के अंदर दाखिल होने पर सभी ने देखा कि किरण बेड पर मृत अवस्था में पड़ी हुई है। वहीं रवि का शव पंखे के कुंडे से बंधे दुपट्टे पर लटक रहा था। आनन-फानन में दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
दो दिन पहले ही ससुराल आई थी किरण 
मामले को लेकर एसएसपी हेमराज मीना के द्वारा जानकारी दी गई कि शुरुआती जांच में पता लगा है कि किरण की हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद रवि ने खुदकुशी की है। हालांकि यह कदम क्यों उठाया गया इस बारे में अभी तक कोई पता नहीं लग सका है। परिजनों से पड़ताल में पता लगा है कि किरण दो दिन पहले ही मायके से ससुराल आई थी। यहां उसकी मां उसे छोड़ने के बाद घर चली गई थी। किसी तरह का कोई भी विवाद नहीं हुआ था। घटना के एक घंटे पहले भी फोन से बातचीत हुई थी। किरण के परिजनों ने बताया कि कुछ भी ऐसा नहीं था जिससे परेशानी का आभास हो सके।
पड़ोसियों ने कहा पति-पत्नी के बीच थे अच्छे संबंध 
घटना के सामने आने के बाद पुलिस और फॉरेंसिक की टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। टीम ने मौके पर जाकर नमूने लिए हैं। सीओ ने बताया कि पड़ोसियों से पूछताछ में यह भी पता चला है कि दोनों ही पति-पत्नी के बीच संबंध भी अच्छे चल रहे थे।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.