Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

मालदा में शादी से पहले ही दूल्हा गिरफ्तार, वजह जानकर होंगे हैरान

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मालदा। मालदा में बैंड बाजा बारात के बीच घुड़चढ़ी से पहले एक दूल्हा को गिरफ्तार कर लिया गया। बैंड बाजे के साथ सभी कुछ तैयारी कर लिये गयी थी तभी अचानक पुलिस उसके घर पर पहुंच गई और रंग में भंग पड़ गया।
आपको बता दें कि शादी के नाम पर ठगी का प्रयास करने के आरोप में दूल्हे को गिरफ्तार किया गया। लड़की के घरवालों का दावा है कि दूल्हे का मकसद लड़की से शादी करने के बाद उसकी तस्करी करना था। प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय व्यक्ति परिमल महलदार ने हरिश्चंद्रपुर थाना क्षेत्र के तलसूर गांव के निवासी शोभा पासवान और संतोष पशायन की विवाह योग्य बेटी से विवाह करवाने का प्रस्ताव रखा था। उसने कहा कि उनके रिश्तेदार को योग्य लड़की की तलाश है। इसी के मुताबिक दूल्हा उदल कुमार यादव अपनी भाभी कंचन देवी के साथ लेकर शादी की बातचीत के लिए बिहार के पटना से हरिश्चंद्रपुर आ गया।
लेकिन इस बीच लड़की के परिजन लड़के की खोज खबर लेने के लिए बिहार में पटना स्थित दूल्हे के घर गए। वहां स्थानीय सूत्रों से पता चला कि उदल कुमार यादव पहले से ही शादीशुदा है। यहां तक की भाभी का परिचय बताने वाली कंचन देवी ही उसकी पत्नी हैं। इससे लड़की के परिवार को पता चल गया कि यह कोई बड़ी ठगी योजना बनाया जा रहा है। फिर लड़की वाले वापस हरीश्चंद्रपुर पहुंचकर उदल कुमार यादव को बिना कुछ बताए शादी के लिए बुलाया।
बुलावा मिलते ही उदल कुमार और कंचन देवी हरिश्चंद्रपुर पहुंचे। फिर लड़की की मां ने शुक्रवार को हरिश्चंद्रपुर थाने में पूरे मामले को लेकर शिकायत दर्ज करायी। पुलिस की सक्रियता के चलते फर्जी दूल्हा व उसकी पत्नी गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को छानबीन के लिए पुलिस हिरासत में लेने के अनुरोध के साथ जिला अदालत में पेश किया गया। भाजपा ने पूरे घटनाक्रम में इलाके की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए हैं। हालाँकि इन सबके बीच अच्छी बात है कि लड़की के परिवारवालों की जागरूकता के कारण उनकी लड़की का जीवन बर्बाद होने से बच गया।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.