Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

मासूम से हैवानियत : चार साल की बच्ची के साथ पडोसी ने किया दुष्कर्म, इलाके में तनाव

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मालदा। मानिकचक थाना के नारायणपुर कॉलोनी इलाके में साढ़े चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आयी है। इस हैवानियत भरी घटना के सामने आने के बाद पुरे इलाक़ में अत्यधिक तनाव पैदा हो गया है। आरोप है कि घर में किसी के न होने का फायदा उठाकर पड़ोसी ने शनिवार की रात बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। घर में बच्ची को दर्द से तड़पता हुआ देखकर माता-पिता मामले को समझ गए। इसके बाद इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। इस मामले की प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है और घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस और स्थानीय सूत्रों ने बताया कि साढ़े चार साल की बच्ची शनिवार की शाम अपने घर के पिछवाड़े में खेल रही थी। उस समय लड़की के परिजन दूसरे घर में बात करने गए थे। घर में कोई आदमी नहीं था। इस मौके का फायदा उठाते हुए एक पड़ोसी ने कथित तौर पर नाबालिग लड़की को घर में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में जब घर के लोग पहुंचे तो देखा कि बच्ची दर्द से कराह रही है। बीमार बच्ची को तत्काल इलाज के लिए मानिकचक ग्रामीण अस्पताल ले जाया, जहां उसका इलाज चल रहा है।
मानिकचक पुलिस ने कहा कि घटना के संबंध में एक लिखित शिकायत दर्ज की गई है। परिजनों ने रविवार सुबह इसकी शिकायत की। पड़ोस में एक नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी है| पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.