Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

यूक्रेन की हॉट और बोल्ड टेनिस स्टार मार्ता कोस्त्युक की स्टनिंग के सामने हॉलीवुड अभिनेत्रियां भी है फेल

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

यूनिवर्स टीवी डेस्क। दुनिया भर में कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो अपने खेल के साथ-साथ अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहते हैं, उन्हीं में से एक है यूक्रेन की यह टेनिस स्टार, जिन्होंने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया ओपन 2023 में शानदार प्रदर्शन किया और अमेरिका की अमांडा अनिसिमोवा को हराया। ऐसे में आइए आज हम आपको दिखाते हैं ।
मार्ता कोस्त्युक एक यूक्रेन की टेनिस स्टार हैं। जिनका जन्म 28 जून 2002 को हुआ और 20 साल की उम्र में ही मार्ता कोस्त्युक ने टेनिस की दुनिया में बड़ा नाम कमाया। बचपन से ही मार्ता को टेनिस खेलने का शौक था। उनकी मां एक पेशेवर टेनिस खिलाड़ी थी, जो 391 नंबर की डब्ल्यूटीए रैंकिंग तक पहुंची थीं। वहीं, उनके पिता उनके पिता कीव में एक जूनियर टेनिस टूर्नामेंट एंटे कप के तकनीकी निदेशक थे।
हाल ही में मार्ता ने ऑस्ट्रेलियन ओपन 2023 में अमेरिका की नंबर 28 वरीयता प्राप्त अमांडा अनिसिमोवा को हराया और सभी को अपने खेल से इंप्रेस किया। बता दें कि 15 साल की उम्र में 2003 में मार्ता किसी ग्रैंड स्लैम को जीतने वाली पहली खिलाड़ी बनीं। उन्होंने चीन की 25वीं वरीयता वाली पेंग शुआई को सीधे सेटों में हराया था। इसके बाद 2018 में, मार्ता कोस्त्युक ऑस्ट्रेलियन ओपन में मैच जीतने वाली सबसे कम उम्र की खिलाड़ी बनीं।
अपने खेल के अलावा यूक्रेन की खूबसूरत टेनिस स्टार मार्ता कोस्त्युक सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। उन्हें इंस्टाग्राम पर 1.86 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। मार्ता कोस्त्युक अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है, जिसे फैंस का खूब प्यार मिलता है। अब इस तस्वीर में ही देख लीजिए जिसमें ऑफ शोल्डर टॉप और जींस पहने वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। समंदर किनारे सफेद रंग की बिकनी पहने मार्ता कोस्त्युक की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। जिसे हजारों लोगों ने लाइक किया था।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.