Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

विराट कोहली ने जिसे सिर पर दी छत, उस खिलाड़ी ने एक साथ जीते 5 गोल्ड

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली । विराट कोहली ने जिस युवा भारतीय एथलीट के सिर पर छत दी, जिसे फ्लैट दिलाया है, उस युवा खिलाड़ी ने कमाल कर दिया और एक साथ 5 गोल्ड मेडल अपने नाम कर लिए। पूजा बिश्नोई ने अंडर 19 ऑल इंडिया आईपीएससी टूर्नामेंट में 3 हजार मीटर में रिकॉर्ड बनाने के साथ ही गोल्ड मेडल जीता। इसके अलावा 800 मीटर, 1500 मीटर, 4 किमी क्रॉस कंट्री का भी खिताब जीता. पूजा ने बेस्ट एथलीट अवॉर्ड भी अपने नाम लिया।
पूजा बिश्नोई ने अंडर 19 ऑल इंडिया आईपीएससी टूर्नामेंट में 3 हजार मीटर में रिकॉर्ड बनाने के साथ ही गोल्ड मेडल जीता। इसके अलावा 800 मीटर, 1500 मीटर, 4 किमी क्रॉस कंट्री का भी खिताब जीता। पूजा ने बेस्ट एथलीट अवॉर्ड भी अपने नाम लिया। पूजा बिश्नोई ने 5 खिताब जीतकर विराट कोहली का शुक्रिया अदा किया। दरअसल उन्हें यहां तक पहुंचाने में कोहली और उनके फाउंडेशन का बहुत बड़ा हाथ है।
पूजा बिश्नोई ने 5 खिताब जीतकर विराट कोहली का शुक्रिया अदा किया। दरअसल उन्हें यहां तक पहुंचाने में कोहली और उनके फाउंडेशन का बहुत बड़ा हाथ है। 5 साल की उम्र में सिक्स पैक एब्स बनाकर दुनिया भर में छाने वाले पूजा बिश्नोई ने 3 साल की उम्र में ही एथलीट बनने की ठान ली थी और उनके इस जुनून को देखकर कोहली का फाउंडेशन उनका पूरा खर्च उठा रहा है।
5 साल की उम्र में सिक्स पैक एब्स बनाकर दुनिया भर में छाने वाले पूजा बिश्नोई ने 3 साल की उम्र में ही एथलीट बनने की ठान ली थी और उनके इस जुनून को देखकर कोहली का फाउंडेशन उनका पूरा खर्च उठा रहा है। यही नहीं कोहली के फाउंडेशन ने जोधुपर में उन्हें एक फ्लैट भी दिला रखा है.।जिससे उनकी तैयारियों में कोई बाधा न आए। एमएस धोनी भी पूजा के बड़े फैन हैं। दोनों विज्ञापन में भी साथ नजर आ चुके हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.