Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

सलमान खान का बॉक्स ऑफिस गणित बिगाड़ेंगी ऐश्वर्या राय, 500 करोड़ की इस फिल्म से देंगी कड़ी टक्कर

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर जब भी बड़ी फिल्मों का टकराव होता है, दर्शकों की उत्सुकता बढ़ जाती है। लेकिन ज़रा सोचिए जब यह टकराव एक सुपरस्टार और उसकी एक्स-गर्लफ्रेंड के बीच हो तो तब क्या होगा। जी हां, ऐसा टकराव 2023 में होने जा रहा है। हम बात कर रहे हैं सुपरस्टार सलमान खान और उनकी गर्लफ्रेंड रहीं ऐश्वर्या राय की, जिनकी फ़िल्में 2023 में आमने-सामने आने वाली हैं। सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ और ऐश्वर्या राय की ‘पोन्नियिन सेल्वन-2’ अगले साल अप्रैल में रिलीज होंगी और दोनों के क्लैश को लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं।
एक सप्ताह के अंतर से आएंगी दोनों फ़िल्में
दोनों फिल्मों के बीच डायरेक्ट क्लैश नहीं होगा, लेकिन दोनों एक ही सप्ताह के अंतर से रिलीज हो रही हैं। पहले ईद के मौके पर 21 अप्रैल 2023 को सलमान खान स्टारर ‘किसी का भाई किसी की जान’ पर्दे पर आएगी। अब तक ऐसा माना जा रहा था कि इसके आसपास किसी बड़ी फिल्म के आने की संभावना नहीं है। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या राय स्टारर ‘पोन्नियिन सेल्वन-2’ इस फिल्म को टक्कर देने के लिए इसके अगले सप्ताह ही 28 अप्रैल को पर्दे पर आएगी। जाहिरतौर पर जब इतनी बड़ी फिल्म अचानक से सामने आएगी तो सलमान खान की फिल्म का बॉक्स ऑफिस गणित डगमगाएगा।
500 करोड़ रुपए के बजट में बनी ‘PS2’
मणि रत्नम के निर्देशन में बनी ‘पोन्नियिन सेल्वन-2’ का निर्माण पहले पार्ट की तरह ही लगभग 500 करोड़ रुपए में हुआ है। चूंकि ‘पोन्नियिन सेल्वन-1’ ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर लगभग 500 करोड़ रुपए का कलेक्शन सफलता हासिल की। इसे देखते हुए माना जा रहा है कि दूसरा पार्ट भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल करेगा। फिल्म में ऐश्वर्या राय के अलावा ऐश्वर्या लक्ष्मी, तृषा कृष्णन, कार्थी, किशोर, विक्रम और शोभिता धुलिपला जैसे स्टार्स की अहम भूमिका है।
100 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनी सलमान की फिल्म
बात सलमान खान स्टारर ‘किसी का भाई किसी की जान’ की करें तो इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंड सन प्रोडक्शंस के तले बनी इस फिल्म का निर्माण करीब 100 करोड़ रुपए से ज्यादा के बजट में हुआ है। फिल्म में वेंकटेश, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, राघव जुयाल, जस्सी गिल, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम और पलक तिवारी की भी महत्वपूर्ण भूमिका है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.