Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

सांप के जहर की रेव पार्ट मामले में एल्विश यादव ने तोड़ी चुप्पी : कहा-आरोपों में 1% भी सच्चाई नहीं’, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

गुरुग्राम। Bigg Boss OTT Season 2 के विजेता एल्विश यादव एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हालांकि इस बार वह अच्छे कारणों को लेकर नहीं बल्कि सांप के जहर की रेव पार्टी में तस्करी करने वाले गिरोह में शामिल होने को लेकर चर्चा में हैं। इसी को लेकर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक वीडियो डालकर इस मामले में साफ किया है कि उनका इन सबसे कोई लेना-देना नहीं है। यह पूरा मामला फेक है।
आज ही सामने आया मामला
आज सुबह ही यह मामला सामने आया जिसके बाद एल्विश ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया।
एल्विश ने वीडियो की शुरुआत में ही कहा कि जो लोग ये कह रहे हैं कि एल्विश गिरफ्तार हो गया है, यह पूरी तरह से गलत है। यह सभी न्यूज फेक है।
एक परसेंट भी नहीं है सच्चाई
एल्विश ने कहा, इस पूरे मामले में एक एक परसेंट भी सच्चाई नहीं है। मैं नोएडा पुलिस से कहना चाहता हूं कि मैं जांच में पूरी तरह से सहयोग करूंगा। एल्विश ने ये भी कहा कि वह यूपी पुलिस, प्रशासन और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से रिक्वेस्ट करता हूं कि अगर मेरी एक परसेंट भी गलती निकली तो मैं जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं। एल्विश ने मीडिया से भी कहा कि जब तक मामले में कुछ सामने न आए तो मेरा नाम न लें, झूठी खबरें न चलाएं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.