Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

Gadar 2 Box Office: ‘गदर 2’ का बॉक्स ऑफिस पर कायम है डंका, 48वें दिन भी कलेक्शन में भारी उछाल

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 पिछले डेढ़ महीने से सिनेमाघरों में शानदार कमाई कर रही है। गदर 2 शाहरुख खान  की जवान को जबरदस्त टक्कर दे रही है, हालांकि फिल्म का कलेक्शन करोडों की बजाय लाखों में हो रहा है पर फिर भी बॉक्स ऑफिस पर दर्शक गदर 2 को देखने के लिए खूब पैसा खर्च कर रहे हैं। जवान आए दिन फिल्मों के रिकॉर्ड ब्रेक कर रही है वहीं गदर 2 भी जवान के पीछे-पीछे एतिहासिक रिकॉर्ड बनाने में लगी हुई है। देखा जा सकता है कि इतने समय बाद भी दर्शकों में गदर 2 को लेकर एक अलग ही क्रेज बना हुआ है। फिल्म में भारत-पाकिस्तान के बीच बेटे को लेकर लड़ाई दिखाई गई है जो जनता को काफी पसंद आ रही है। Sacnilk के ट्रेड के अनुसार गदर 2 अपनी रिलीज के 48वें दिन यानी बुधवार 27 सितंबर को कलेक्शन में उछाल लाई है।
‘गदर 2’ का 48वें दिन कितने करोड़ का हुआ कलेक्शन
गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा 2001 में फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा’ लेकर आए थे गदर 2 (Gadar 2) उसी का सिक्वल है जो 22 साल बाद सिनेमाघरों में देखने को मिल रहा है। बता दे, फिल्म ने भारत में 500 करोड़ ये ज्यादा की शानदार कमाई कर ली है और दुनिया भर में फिल्म 700 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। इसी के साथ ये फिल्म हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों की लिस्ट में शामिल भी हो गई है। वहीं, Sacnilk के ट्रेड रिपोर्ट के अनुसार गदर 2 ने रिलीज के 48वें दिन, सातवें बुधवार को 30 लाख का कलेक्शन किया है। इसके बाद ‘गदर 2’ की 48 दिनों की कुल कमाई अब 524.30 करोड़ रुपए हो गई है।
जवान के आगे चट्टान बनी गदर 2
गदर 2 सनी देओल और अमीष पटेल की हिट लिस्ट में शामिल हो गई है। ये इस फिल्म के जरिए दोनों ने कई समय बाद सिनेमाजगत में एंट्री की है। जहां एक तरफ थिएटर्स में जवान अच्छा कलेक्शन कर रही है वहीं, गदर 2 भी उसके सामने चट्टान की तरह खड़ी हुई है। वीकेंड पर गदर 2 और जवान दोनों में जरदस्त मुताबला देखने को मिलेगा।वहीं कुछ ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि ‘गदर 2’ अभी 60 दिनों तक और कमाई करेगी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.