Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

New Smartwatch: इस ब्रांड के Smartwatch को सेल में पाएं 72% तक का शानदार डिस्काउंट

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

डेस्क। : शानदार लुक के लिए युवा आजकल smartwatch को काफी पसंद कर रहें हैं। ऐसे में smartwatch लेने की सोच रहे लोगों के लिए एक खुशखबरी है। स्पीकर्स और smartwatch बनाने वाली ब्रांड Noise के smartwatch पर इन दिनों अमेज़न भारी छुट दे रहा है। आइए जानतें हैं नॉइज़ के इस smartwatch के फिचेर्स के बारे में।
Noise Pulse Go Buzz
Noise के जिस smartwatch पर अमेज़न यह ऑफर दे रहा है, उस मॉडल का नाम है Noise Pulse Go Buzz। इसके साथ ही Noise Twist Bluetooth calling Smart Watch पर भी उजेर्स को अमेज़न के इस ऑफर फायदा मिल रहा है।
Amazon अपने उजेर्स को Back To College Days डील के जरिए Noise Smart Watch पर 74% तक का डिस्काउंट दे रहा है।जिससे बहुत ही कम दाम Noise Smart Watch को खरीदा जा सकता है।
स्पेसिफिकेशन
अगर बात करें, Noise Pulse Go Buzz के स्पेसिफिकेशन की तो इसमें SpO2 मॉनिटरिंग, हार्ट रेट सेंसर, रनिंग स्पीड, फीमेल हेल्थ ट्रैकर और स्लीप मॉनिटरिंग जैसे कई स्मार्ट हेल्थ ट्रैकर दिया गया है।साथ ही इस स्मार्टवॉच को बहुत ही स्टाइलिश लुक दिया गया है।
ब्लैक कलर के Noise Pulse Go Buzz स्मार्टवॉच में शानदार ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट सिस्टम दिया गया है। तो वहीं बटरी बैकअप की बात करें तो इसमें आपको लॉन्ग परफॉरमेंस बैटरी दिया गया है। Noise का यह स्मार्टवॉच सिंगल चार्ज में नॉन स्टॉप 7 दिनों तक चलता है।
Pulse Go Buzz की कीमत
Noise के इस smartwatch की बाजार में इ कॉमर्स साइट्स जैसे फ्लिपकार्ट, अमेज़न, जिओ मार्ट पर अलग-अलग दाम है। अमेज़न पर इसे आप 1500 रुपये की सबसे कम दाम में खरीद सकते हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.