Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

World Cup 2023: एबी डिविलियर्स ने की भविष्यवाणी, विश्व कप में शुभमन गिल मचाएंगे धमाल, बनाएंगे इतने रन,

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है. टीम इंडिया ने इसमें 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है. अब तीसरा मुकाबला बुधवार को खेला जाएगा. शुभमन गिल ने शुरुआती दोनों मैचों में शानदार प्रदर्शन किया. दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने शुभमन की तारीफ की है. उन्होंने एक दिलचस्प भविष्यवाणी भी की है. डिविलियर्स ने कहा है कि गिल विश्व कप 2023 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी होंगे.
खबर के मुताबिक डिविलियर्स ने कहा, ”शुभमन की तकनीक काफी सिम्पल है. उनका स्टाइल और टेकनीक विश्व के बेस्ट प्लेयर्स की तरह सिम्पल है. अगर स्टीव स्मिथ का उदाहरण लें तो वे काफी अलग तकनीक के साथ खेलते हैं. वहीं शुभमन गिल बहुत ही ट्रेडिशनल और सीधी तकनीक के साथ खेलते हैं. वे अलग-अलग तरह की चीजें भी ट्राई करते हैं. उनके पास काफी स्ट्रेंथ है.”
उन्होंने कहा, ”हमने शुभमन को आईपीएल में भी देखा है. वे अभी काफी युवा हैं. इसके साथ-साथ अनुभवी भी हो रहे हैं. हम भविष्य में उनके और अच्छे प्रदर्शन को देखेंगे. मुझे लगता है कि शुभमन विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बनेंगे.”
गौरतलब है कि शुभमन गिल फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में 74 रनों की शानदार पारी खेली. गिल ने 63 गेंदों का सामना करते हुए 6 चौके और 2 छक्के लगाए थे. भारत ने यह मैच 5 विकेट से जीता था. गिल ने दूसरे वनडे में शथक जड़ा. उन्होंने 97 गेंदों का सामना करते हुए 104 रन बनाए. इस पारी में 6 चौके और 4 छक्के लगाए. टीम इंडिया ने इस मुकाबले में पहले बैटिंग करते हुए 399 रन बनाए थे. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी इसके जवाब में सिर्फ 217 रन ही बना सके थे.


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.