Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

उज्जैन में बच्ची से दरिंदगीः 38 साल का ड्राइवर अरेस्ट, ऑटो में मिले खून के निशान

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में बच्ची से के रेप के मामले में आरोपी ऑटो ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जांच के दौरान ऑटो में खून के निशान मिले हैं। ऑटो ड्राइवर का नाम राकेश है, जिसकी उम्र 38 साल है। पुलिस ने ड्राइवर के साथ ही 3 अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया है। हालांकि गिरफ्तार आरोपी ड्राइवर राकेश रेप की बात से इनकार कर रहा है। उसका कहना है कि उसने बच्ची की मदद करते हुए जीवनखेड़ी इलाके से अपने ऑटो में बैठाया था।
पुलिस के मिली जानकारी के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज से इसकी पुष्टि हुई है कि पीड़ित बच्ची जीवनखेड़ी इलाके से ऑटो में चढ़ी थी, लेकिन ऑटो ड्राइवर के मदद की बात झूठी लग रही है। दरअसल बच्ची खून से लथपथ अर्धनग्न हालत में मिली थी। अगर ऑटो ड्राइवर राकेश ने उसकी मदद की तो उसने बच्ची के बारे में पुलिस को सूचना क्यों नहीं दी। जब बच्ची खून से लथपथ थी तो उसे अस्पताल में भर्ती क्यों नहीं कराया। बता दें, बडनगर इलाके लड़की खून से लथपथ मदद के लिए भटकती रही थी। एक आश्रम के पुजारी ने पीड़िता की मदद की और अस्पताल भिजवाया था।
ऑपरेशन के बाद बच्ची का हालत स्थिर
इसके पहले इंदौर के एक सरकारी अस्पताल में बुधवार को स्पेशलिस्ट डॉक्टरों की टीम ने बच्ची का ऑपरेशन किया। इसके बाद उसकी हालत गंभीर, लेकिन स्थिर है। चिकित्सा शिक्षा विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि यह एक लड़की उज्जैन से गंभीर हालत में मंगलवार को इंदौर के एक सरकारी अस्पताल में भेजी गई थी, जहां ऑपरेशन के बाद उसकी हालत गंभीर, लेकिन स्थिर है। उन्होंने बताया कि विशेषज्ञ चिकित्सक लड़की के स्वास्थ्य पर लगातार नजर रख रहे हैं।
मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित
राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मामले की जांच के लिए एसआईटी के गठन कर दिया है। बुधवार हो ही पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया था। जांच के आधार पर आगे भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बता दें, जिले के बडनगर इलाके में 12 साल की लड़की सड़क पर खून से लथपथ पाई गई थी। उसे दुष्कर्म के बाद सड़क पर छोड़ दिया गया था।
उज्जैन के पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने बताया, लगभग 12 साल की एक लड़की सोमवार को उज्जैन के महाकाल पुलिस थाना क्षेत्र में एक सड़क पर खून से लथपथ पाई गई। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सा जांच में उसके साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है। एसपी ने कहा कि चूंकि नाबालिग लड़की की हालत गंभीर थी, इसलिए उसे आगे के उपचार के लिए मंगलवार को इंदौर भेजा गया था।

 


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.