Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

ग़दर 2 बॉक्स ऑफिस : ‘गदर 2’ ने नहीं मानी हार, 50वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर लहराया परचम

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई।  सनी देओल और अमीषा पटेल की स्टारर फिल्म गदर 2 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए 50 दिन पूरे हो चुके हैं। बावजूद इसके फिल्म मजबूती से बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की फिल्म जवान को जबरदस्त टक्कर दे रही है। गदर 2 को शुक्रवार को 50 दिन बीत चुके हैं। इतने लंबे समय तक किसी फिल्म का थिएटर्स पर टिक्के रहना भी अपने आप में एक रिकॉर्ड है। Sacnilk की अर्ली ट्रेड के अनुसार फिल्म ने 50वें दिन यानी शुक्रवार 29 सितंबर को भी शानदार कलेक्शन किया है आईये जानते हैं फिल्म के कलेक्शन क्या रहा…
500 करोड़ का आंकड़ा आसाम से किया पास
फिल्म गदर 2 अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म है ये फिल्म साल 2001 में आई गदर एक प्रेम कथा का सिक्वल है जो 22 साल बाद गदर 2 बनकर आया है। जैसे पहली फिल्म ने करोड़ों की कमाई की थी वहीं गदर 2 ने भी करोड़ो में नोट झापे हैं। अब यह फिल्म पहले जैसी कमाई नहीं कर रही, लेकिन धीमी रफ्तार से ही सही इसने ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। वहीं, बात करें 50वें दिन के कलेक्शन की, तो शुरुआती अनुमान के मुताबिक, फिल्म ने 20 लाख तक की कमाई की है।
गदर 2 का कायम है 50वें दिन भी डंका
सनी देओल के करियर की सबसे बेस्ट फिल्म गदर 2 साबित हुई है। रिलीज के इतने दिनों बाद भी यह लाखों में कमाई कर रही है। इस फिल्म ने पठान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। पठान मूवी ने हिंदी में 524.53 करोड़ कमाए थे। जबकि, गदर 2 ने 524.75 करोड़ की कमाई कर यह रिकॉर्ड बनाया है। फिल्म एक और रिकॉर्ड अपने नाम किया है कि यह हिंदी में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बन गई है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.