Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

टीवी पर फिर दिखेगी राम-सीता की जोड़ी, 34 साल बाद फिर सिल्वर स्क्रीन पर आएंगे एक साथ नजर, जानिए क्या है नया प्रोजेक्ट

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

यूनिवर्स टीवी डेस्क। रामानंद सागर के प्रसिद्ध धारावाहिक ‘रामायण’ के सभी किरदार मशहूर हैं। इस शो के कलाकारों को आज भी लोग साक्षात भगवान ही मान लेते हैं। रामायण ने अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया को भी स्टार बना दिया। भगवान राम और देवी सीता के किरदार ने इन्हें घर घर पहचान दी और इनकी बड़ी फैन फॉलोविंग बनती चली गई। कई मौको पर आपने देखा होगा कि फैन्स इन्हें पब्लिक में पाकर इनके पैर छूते नजर आए क्योंकि उन्हें असलियत में लगने लगा कि वो भगवान हैं। काफी समय से दर्शक इनकी जोड़ी को दोबारा पर्दे पर देखने के लिए बेताब थे और अब लगता है कि वो समय आ गया है।
हाल ही में अरुण गोविल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें एयरपोर्ट पर उन्हें देख एक महिला दंडवत प्रणाम करती नजर आई थीं। इसी पॉपुलैरिटी का तकाजा है कि टीवी के ‘राम’ अब डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में नजर आने वाले हैं, जी हां, मशहूर कलाकार अरुण गोविल इस टीवी शो में गेस्ट बनकर आने वाले हैं। उनके साथ ‘सीता’ यानी दीपिका चिखलिया भी होंगी।
कलर्स टीवी पर दीपावली स्पेशल ‘झलक दिखला जा 10’ का लेटेस्ट एपिसोड काफी मनोरजंक होने वाला है। इसकी झलक प्रोमो में दिख रही है। इस खास एपिसोड में दर्शकों को रामायण सीरियल के राम और सीता यानी अरुण गोविल व दीपिका चिखलिया की जोड़ी दिखेगी। इस शो में राम-सीता की ये प्रसिद्ध जोड़ी ‘रामायण’ के दिनों की यादें ताजा करवाएगी।
रावण का वध करते नजर आएंगे अरुण गोविल
प्रोमो के शुरुआत में राम यानी अरुण गोविल के साथ सीता के रूप में प्रसिद्ध एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया कहती हैं मेरे जीवन का अर्थ तब पूरा होगा, जब घर-घर आपका सत्कार होगा। इसके बाद अपने तीर से अरुण रावण का वध कर देते हैं। निया शर्मा शो में काली मां के रूप में डांस करती नजर आ रही हैं। निया के परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए दीपिका कहती हैं कि ऐसा लग रहा है कि साक्षात काली मां को देख रही हूं।
दिवाली स्पेशल एपिसोड
इस प्रोमो को शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने लिखा है ‘दीपावली स्पेशल एपिसोड को आप नहीं कर सकते मिस, क्योंकि राम और सीता की जोड़ी आएगी इस मंच पर देने कंटेस्टेंट को अपना आशीर्वाद।।’


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.