Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

प्रभास की चाची श्यामला देवी ने बताया एक्टर कब करेंगे शादी, मीडिया से बोलीं- आप सभी को बुलाएंगे

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

डेस्क। प्रभास कब शादी करेंगे? वह किस्से शादी करेंगे? ये दो सवाल हैं, जिसका जवाब जानने के लिए फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ‘बाहुबली’ की रिलीज के बाद से ही प्रभास की शादी की खबरें आने लगी थीं। पहले एक्टर का नाम अनुष्का शेट्टी के साथ जोड़ा गया, और अब पिछले कुछ समय से कृति सेनन के साथ प्रभास का नाम जुड़ रहा है। इन्हीं लिंक-अप्स के बीच अब प्रभास की शादी को लेकर बड़ा अपडेट आया है, जो एक्टर की चाली श्यामला देवी ने शेयर किया है।
ऐसा कहा जा रहा है कि सालार की रिलीज के बाद प्रभास शादी कर लेंगे। हालांकि अभी तक यह नहीं पता चला है कि वह किससे शादी करेंगे। पर शादी को लेकर चाची श्यामला देवी ने अहम जानकारी दे दी है, और यह भी कह दिया है कि वह शादी में पूरे मीडिया को इनवाइट करेंगी।
चाची ने बताया प्रभास की शादी का प्लान
M9.news की रिपोर्ट के मुताबिक, श्यामला देवी ने मीडिया द्वारा प्रभास की शादी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा, ‘हमारे पास दुर्गम्मा का आशीर्वाद है। ईश्वर हम सभी का अच्छे से ख्याल रखेगा। प्रभास की शादी जरूर होगी और जल्द ही होगी। हम आप सभी को शादी के लिए आमंत्रित करेंगे और इसका जश्न मनाएंगे।’
अरेंज या लव मैरिज करेंगे प्रभास? किससे होगी शादी?
अब चाची ने प्रभास की शादी को इतना हिंट तो दे दिया कि जल्दी शादी होगी और पूरा मीडिया आमंत्रित होगा। पर यह रिवील नहीं किया कि प्रभास की दुल्हनिया कौन होगी। क्या प्रभास अनुष्का शेट्टी या कृति सेनन से शादी करेंगे या फिर यह एक अरेंज मैरिज होगी?
अनुष्का और प्रभास की AI जेनरेटेड शादी वाली तस्वीरें
हाल ही प्रभास और अनुष्का शेट्टी की AI जेनरेटेड शादी की तस्वीरें वायरल हो गई थीं, जिन्हें देख फैंस एक्साइटेड हो गए थे। फैंस कहने लगे थे कि प्रभास और अनुष्का को सच में शादी कर लेनी चाहिए। दोनों की जोड़ी को ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ में काफी पसंद किया गया था।
टॉक शो में अपनी शादी पर यह बोले थे प्रभास
इससे पहले 2022 में प्रभास ने तेलुगू टॉक शो ‘अनस्टॉपेबल’ में अपनी शादी को लेकर बात की थी। तब उन्होंने एक सवाल के जवाब में बड़े स्मार्ट तरीके से कहा था कि अगर सर्वानंद ने उनके बाद शादी करने के लिए कहा है, तो वह खुद सलमान खान की शादी हो जाने के बाद ही सात फेरे लेंगे।
22 दिसंबर को रिलीज होगी ‘सालार’
मालूम हो कि प्रभास चाची श्यामला की संपत्ति के एकलौते वारिस भी हैं। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें, तो प्रभास अब ‘सालार’ में ही नजर आएंगे। प्रशांत नील की यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 में रिलीज होगी, और बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान स्टारर ‘डंकी’ से भिड़ेगी।

 


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.