Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

बढ़ सकती ही ओवैसी की मुसीबत : वोटर लिस्ट में दो अलग-अलग जगहों पर नाम, कांग्रेस का गंभीर आरोप, ईसी से कार्रवाई की मांग

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

हैदराबाद। कांग्रेस ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी हैदराबाद में दो विधानसभा क्षेत्रों में अलग-अलग जगहों पर मतदाता के रूप में पंजीकृत हैं। तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष जी निरंजन ने चुनाव आयोग को लिखे एक पत्र में दावा किया है कि ओवैसी के नाम राजेंद्र नगर के अलावा खैरताबाद विधानसभा क्षेत्रों में भी पंजीकृत हैं। निरंजन ने दोनों निर्वाचन क्षेत्रों की मतदाता सूची को चुनाव आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड करने का दावा करते हुए कहा कि यह संसद के एक निर्वाचित सदस्य की गैरजिम्मेदारी और अंतिम मतदाता सूची के प्रकाशन में चुनाव मशीनरी की लापरवाही को दर्शाता है।
जी निरंजन ने वीडियो भी जारी किया
इस मामले में जी निरंजन ने एक वीडियो भी जारी किया है और कहा है कि एक सांसद का दो जगहों की वोटर लिस्ट में नाम होना और उसे खामोशी से देखते रहना ठीक नहीं है। इसलिए तेलंगाना कांग्रेस कमेटी के द्वारा चुनाव आयोग को एक पत्र भेजा गया है।
तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख ने ओवैसी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की
तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख रेवंत रेड्डी ने चुनाव आयोग से एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। ओवैसी के खिलाफ कांग्रेस के इस आरोप के बाद सियासी पारा ऊपर चढ़ सकता है। बता दें कि ओवैसी 2009, 2014 और 2019 के लोकसभा चुनावों में अपने गढ़ को बरकरार रखने के बाद ओवैसी 2004 से हैदराबाद से मौजूदा सांसद हैं। उनके पिता सुल्तान सलाहुद्दीन ओवैसी 1984 से 2004 तक छह कार्यकाल के लिए शहर से संसद सदस्य रहे थे।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.