Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

सरकारी पेड़ काटने को लेकर गरमाई राजनीति, उप सभापति सहित दो के खिलाफ शिकायत दर्ज

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

कूचबिहार। बलरामपुर 2 नंबर ग्राम पंचायत के सरयारपार इलाके में सरकारी पेड़ काटने के मामले में संबंधित क्षेत्र निवासी खलील मंडल व तूफानगंज 1 ग्राम पंचायत के उप सभापति समीउल इस्लाम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। स्थानीय निवासी हबीबुर रहमान ने तूफानगंज 1 ब्लॉक के बीडीओ को इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए लिखित शिकायत दर्ज कराई है।
इस घटना से बलरामपुर इलाके में राजनीतिक हलकों में खलबली मची हुई है। हालांकि, समीउल इस्लाम और खलील मंडल के बेटे सद्दाम मंडल ने सभी आरोपों का खंडन कर दिया है। इस संबंध में हबीबुर रहमान ने कहा कि बलरामपुर 2 ग्राम पंचायत के सरयारपार इलाके के खलील मंडल ने अपने घर के बगल में एक सरकारी गामरी के पेड़ को काट दिया।
हबीबुर रहमान ने दावा किया कि यह सड़क का पेड़ था। हबीबुर रहमान ने आरोप लगाया कि पंचायत समिति के सहायक अध्यक्ष समीउल इस्लाम व खलील मंडल ने गलत मंशा से पेड़ को अवैध रूप से बेच दिया हबीबुर रहमान का दावा है कि अनुमानित बाजार मूल्य 60/65 हजार टका है। घटना की सूचना वन विभाग को दी गई। वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। पंचायत संघ के उपाध्यक्ष समीउल इस्लाम ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया। बाजार और पूरी तरह निराधार खबर। उन्होंने यह भी कहा कि अगर सरकारी पेड़ या तो वन विभाग का मामला है पंचायत का नहीं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.