Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

सीए स्टूडेंट और गर्लफ्रेंड ने बिजनेसमैन को लूटा : लेटर लिखकर वसूले 26 लाख रुपए,  जाने मिलेनियर बिजनेसमैन की फीमेल वर्कर का तगड़ा खेल

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।  यहां पुलिस ने एक चार्टर्ड अकाउंटेंट और उसकी गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार किया है। दोनों ने मिलकर शहर के एक करोड़पति बिजनेसमैन को ब्लैकमेल कर उससे करीब 26 लाख रुपए ऐंठे थे। इतना ही नहीं जब पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर थाने पर लेकर आई तो दोनों ने वहां भी आधे घंटे तक करीब जमकर हंगामा किया। तभी पुलिस वालों के सामने कानून की बातें झाड़ते रहे तो कभी और कुछ। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। मामला जिले के विश्वकर्मा थाने का है।
विदेश भागने के लिए बिजनेसमैन को लूट रहे थे कपल
यहां के एक व्यापारी दीपक माहेश्वरी ने मामला दर्ज करवाया कि उसे बिजनेस के हिसाब को लेकर कोई ब्लैकमेल कर रहा है। पुलिस ने इन्वेस्टिगेशन किया तो सामने आया कि इस पूरे मामले में दीपक की कंपनी में ही काम करने वाली एक महिला कर्मचारी प्रियंका शामिल है। पुलिस ने जब प्रियंका से पूछताछ शुरू की तो उसके बॉयफ्रेंड राहुल का भी नाम सामने आया। क्योंकि राहुल की बहन भी उसी कंपनी में जॉब करती थी। ऐसे में दोनों के बीच बात होना शुरू हो गई थी। दोनों गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड बने। दोनों का राजधानी जयपुर से कहीं विदेश भागने का प्लान था। ऐसे में दोनों ने करोड़पति बिजनेसमैन को ही ब्लैकमेल कर उससे रुपए ऐंठने का प्लान रचा।
पैसे एठने के लिए बिजनेसमैन को कई बार धमकाया
दोनों गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड ने केवल एक बार नहीं कई बार बिजनेसमैन दीपक को धमकी भरे लेटर भेजें। लेटर में कभी दीपक का किसी महिला कर्मचारी के साथ दूसरी जगह पर जाने की जानकारी लिखा होना तो कभी और कुछ। डर कर व्यापारी ने दोनों को एक बार 10 लाख रुपए तो दिए भी। इसके बाद भी दोनों ने अलग-अलग झांसे में लेकर 16 लाख रुपए और ऐंठ लिए।
पैसे देने के बहाने बुलाया, फिर धर दबोचा
2 जनवरी 2023 को दोनों गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड ने बिजनेसमैन को धमकी दी कि यदि अब और पैसे नहीं भेजे तो तुम्हारी सारी प्राइवेट जानकारियां वायरल कर दूंगा। ऐसे में बिजनेसमैन पुलिस के पास पहुंचा। आरोपी राहुल ने लास्ट बार बिजनेसमैन से 23 लाख रुपए मांगे जब आरोपी रुपए लेने के लिए आया तो पुलिस ने वहां से उसे धर दबोचा।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.