Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

होश उड़ा रहा मोनालिसा का सेक्सी लुक, क्लीवेज टॉप-खुले बालों में बवाल मचा रही भोजपुरी क्वीन

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली। भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने सेक्सी लुक और बोल्डनेस की वजह से फैन्स के बीच हमेशा छाई रहती हैं। उनकी मदहोश कर देने वाली अदाएं फैन्स को दीवाना बना देती हैं। उन्होंने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर बवाल मचा रही हैं। उनकी इन सेक्सी फोटोज को देखने के बाद फैन्स का दिल मचल रहा है। दरअसल, शेयर की फोटोज में मोनालिसा ने क्लीवेज शो करता बैकलेस टॉप और जीन्स पहन रखी है। खुला बाल और बिना मेकअप मे वह बेहद खूबसूरत और कातिलाना लग रही हैं। आपको बता दें कि मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी रहती है और अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर हॉटनेस का तड़का लगाती रहती हैं।
मोनालिसा का अदाओं पर क्रेजी फैन्स
मोनालिसा की फोटोज देखकर फैन्स दुख पर काबू नहीं रख पा रहे हैं और एक के बाद धड़ाधड़ कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- आप बहुत की गॉर्जियस और खूबसूरत शंटिंग लेडी लग रही है, अब तक की सबसे सेक्सी बॉडी दिख रही हैं। एक ने लिखा- आप बहुत ही सेक्सी लेडी लग रही है। एक ने लिखा- शानदार पोस्ट मैम। एक बोला- गॉर्जियस और सेक्सी। एक बोला- बहुत ही शानदार पिक्स। वहीं, कुछ ने हॉट, फैबुलस, सेक्सी, गॉर्जियस और खूबसूरत भी कमेंट बॉक्स में लिखा। इसी तरह कईयों ने दिल और आग लगाने वाली इमोजी शेयर की।
भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार है मोनालिसा
आपको दें कि मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है। वे सलमान खान के सबसे विवादित शो बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट भी रही है। बता दें कि बिग बॉस के घर में ही उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह से शादी की थी। शादी के बाद कपल की कई हॉट फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद मोनालिसा ने टीवी सीरियल नजर के दोनों पार्ट में डायन का किरदार निभाया था, जो काफी पॉपुलर हुआ था। वे नच बलिए 8 की प्रतिभागी भी रही हैं। कुछ महीने पहले वे स्टार प्लस के रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में भी नजर आई थीं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.