Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

NCP: शरद पवार ने बेटी सुप्रिया और प्रफुल्ल पटेल को बनाया कार्यकारी अध्यक्ष, भतीजे अजीत को नहीं मिला यह अहम पद

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) में पिछले महीने शरद पवार की ओर से पार्टी अध्यक्ष पद छोड़ने के बाद जो भूचाल आया था, वह उनके इस्तीफा वापस लेने के बाद ही थमा था। हालांकि, इससे पार्टी में अंदरूनी हितों से जुड़े मुद्दे खुलकर सतह पर आ गए थे। इस बीच राकांपा में संगठन में बड़े बदलाव किए गए हैं। शरद पवार की ओर से एनसीपी में अब दो कार्यकारी अध्यक्ष बनाए गए हैं। इनमें शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले का नाम भी शामिल है। वहीं, दूसरा नाम प्रफुल्ल पटेल का है।
इस बीच एनसीपी में शरद पवार के भतीजे अजित पवार को यह अहम पद न देना अपने आप में कई सियासी संकेत देता है। दरअसल, पवार की ओर से हुए एलान में सुप्रिया सुले को हरियाणा और पंजाब में राकांपा की जिम्मेदारी भी दी गई है, जबकि अजित के लिए ऐसा कोई एलान नहीं किया गया है।
तत्काल टिकट बुक कराने का क्या है समय
रेल मंत्रालय तत्काल टिकट के बुकिंग का समय बदलता रहता है। जब यह सुविधा शुरू हुई थी, तब यह सुबह सुबह आठ बजे बुक होता था। बाद में इसका समय दिन के 10 बजे कर दिया गया। इस समय इसमें कुछ और फेरबदल किया गया है। अभी एसी और नॉन एसी क्लास के लिए तत्काल के टिकटों की बुकिंग का टाइम अलग अलग है। एसी क्लास के तत्काल टिकटों की बुकिंग सुबह 10 बजे शुरु होती है जबकि नॉन एसी क्लास के टिकटों की बुकिंग दिन के 11 बजे शुरू होती है।

 


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.