Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

अचानक घर के बेडरूम में घुसा तेंदुआ, दहशत में आया परिवार

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

जलपाईगुड़ी। पिछले कुछ दिनों से फिर से डूआर्स में तेंदुओं का आतंक छाया हुआ हैं। स्थानीय निवासियों ने कई इलाको में तेंदुआ होने का संदेह जताया है, इस बीच शनिवार की रात डुआर्स में एक तेंदुए पकड़ा गया है। यह तेंदुआ क्रांति प्रखंड के उत्तर खालपारा मौजा स्थित अमल रॉय के घर से पकड़ा गया है । शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे अचानक से तेंदुआ उनके घर में घुस आया, जिसके कारन पूरा परिवार आतंकित हो उठा।
जानकारी के अनुसार अमल रॉय की पत्नी सुनीति रॉय और उनकी बेटी बेडरूम में खाना बना रहे थे। तभी एक तेंदुआ अचानक बेडरूम में घुस गया और बेडरूम में एक बकरी भी थी। मां-बेटी ने जब तेंदुए को देखा तो वे डर एवं घबरा गए और चिल्लाने लगे। किसी तरह से दोनों वहां से निकलने में कामयाब हो गए। इसके बाद क्रांति चौकी और काठम बारी अपल चंद वन विभाग को सूचित किया गया , सूचना मिलते ही कठम बारी अपल चंद रेंज वन विभाग और मालबाजार वर्ल्ड लाइव स्टाफ के कर्मचारियों ने आकर तेंदुए को नींद की गोली मार कर बेहोश किया। इसके बाद उसको कब्जे में लिया गया।
अमल रॉय की पत्नी सुनीति रॉय ने बताया कि “बेडरूम में एक बकरी थी। तेंदुआ बेडरूम में घुसा और बकरी को पकड़ लिया। वन विभाग के अनुसार दो दिन तक लाटागुड़ी में तेंदुए को निगरानी में रखने के उसे जंगल में छोड़ा जाएगा। स्थानीय लोगों का कहना है कि पिछले काफी समय से तेंदुए के कारण आतंक का माहौल बना हुआ था, क्योंकि आये दिन मोहल्ले में घुस आता था, जिसस दहशत का माहौल बना हुआ था।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.