Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

अमृतसर में फिर घुसा पाकिस्तान ड्रोन : बॉर्डर पर आवाज सुन बीएसफ ने की फायरिंग; खेतों में गिरा मिला, हेरोइन बरामद

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

अमृतसर। पंजाब के अमृतसर में बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (बीएसफ) ने एक बार फिर ड्रोन गिराने में सफलता हासिल की है। देर रात आवाज सुनने के बाद जवानों ने ड्रोन की तरफ फायरिंग की। इसके बाद ड्रोन के वापस जाने की आवाज किसी ने नहीं सुनी। इस पर बीएसफ ने सर्च ऑपरेशन शुरू कियाा। इसी दौरान ड्रोन खेतों में गिरा मिला।
घटना अमृतसर के सरहदी गांव कक्कड़ की है। बीओपी कक्कड़ के पास 22 बटालियन के जवान गश्त पर थे। देर रात उन्हें अचानक ड्रोन की आवाज सुनाई दी। जिसके बाद जवानों ने आवाज की तरफ फायरिंग शुरू कर दी। जवानों ने ड्रोन का पीछा भी किया। कुछ समय बाद ड्रोन की आवाज आना बंद हो गई।
पाकिस्तान नहीं लौटा ड्रोन
बीएसफ जवानों का कहना था कि जिस ड्रोन पर फायरिंग की गई, वे पाकिस्तानी सीमा में वापस नहीं लौटा। जिसके बाद अमृतसर बॉर्डर पर रात के समय से ही सर्च अभियान शुरू कर दिया गया। सुबह बीएसफ जवानों ने सर्च के दौरान गांव कक्कड़ के खेत से ड्रोन को रिकवर कर लिया है।
हेरोइन की खेप भी मिली
बीएसफ से मिली जानकारी के अनुसार यह एक बड़ा मैट्रिक्स ड्रोन है। जिसके साथ एक पीले रंग का पैकेट भी बंधा हुआ था। फिलहाल पैकेट को खोला नहीं गया। सुरक्षा जांच के बाद पैकेट को खोला जाएगा। अनुमान है कि पैकेट में तकरीबन 5 किलोग्राम के आसपास हेरोइन हो सकती है।
2 जनवरी को गुरदासपुर में टूटा ड्रोन मिला था
बीएसफ जवानों ने इस साल का यह दूसरा ड्रोन जब्त किया है। इससे पहले 2 जनवरी को गुरदासपुर में टूटा हुआ ड्रोन बरामद हुआ था। यह ड्रोन गुरदासपुर के गांव घनिके बेट के खेतों से रिकवर किया था।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.